सपा-कांग्रेस गठबंधन नहीं, दिलों का बंधन है – सच्चिदानंद तिवारी

सिकंदरपुर/पन्दह (बलिया)। सपा कांग्रेस का गठबंधन सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में पुनः एक बार इतिहास रचेगा और समझौते के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता व सपा कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी को जीताकर प्रदेश में पुनः सपा की सरकार बनाने में मदद करेंगे. उक्त बातें कांग्रेस जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद तिवारी ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के साथ सिकन्दरपुर स्थित नर्सिंग होम में रविवार की शाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा.

बताया कि यह गठबंधन नहीं दिलों का गठबंधन है रिकॉर्ड मतों से कांग्रेस कार्यकर्ता अधिकृत  प्रत्याशी को  भेजने का काम करेंगे. मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि गठबंधन समय की मांग थी गठबंधन पूरे प्रदेश में जोरदार ढंग से उभरा है और इस चुनाव में पुनः सपा के गठबंधन की सरकार बनेगी, जो देश की राजनीति की दिशा व दशा को बदलने का काम करेगी. तिवारी बोले, उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास होगा. अंतिम पायदान के लोगों को भी योजनाओं का लाभ पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता के साथ दिया जाएगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि गठबंधन विकास की मांग थी और प्रदेश तथा देश की दिशा और दशा बदलने में यह गठबंधन  उपयुक्त साबित होगा. दो युवा पूरे प्रदेश की तस्वीर को बदलने निकले हैं और निश्चिती एक बार फिर उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने जा रहा है और बनकर रहेगा. इस में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जी जान से लगे हुए हैं. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी की महिला प्रदेश सचिव सुगंधा शुक्ला, कंचन जी, हरे राम चौधरी, दुबरी चौधरी, लक्ष्मण यादव, जय प्रकाश चौधरी, रामजी यादव, सुरेंद्र यादव, ओम प्रकाश राय, शिव जी त्यागी, विनोद तिवारी, जय राम पांडेय, पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी हरिशंकर सिंह, जवाहर चौहान, हरेराम सिंह, महाशक्ति सिंह, नजीब उर रहमान, राजू निजाम उल हक खा, विनोद तिवारी, रामजी यादव, डॉ. मदन राय, विवेक सिंह, शिवजी यादव, त्यागी सुरेंद्र यादव, सुरेश सिंह, राजेंद्र यादव आदि मौजूद थे.

Click Here To Open/Close