गाजीपुर से गाजियाबाद तक है दहशत का माहौल- रत्नाकर

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के केंद्रीय चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हरिहरपुर गांव में किया गया. कार्यालय का उद्घाटन करते हुए भाजपा के काशी प्रांत के संगठन मंत्री रत्नाकर ने कहा कि उप्र में गुंडाराज व भ्रष्टाचार को हटाकर भयमुक्त शासन के लिए भाजपा को सत्ता में लाना होगा.
वहीं मुहम्मदाबाद में आयोजित बूथ समितियों के सम्मेलन में बतौर मुख्य वक्ता रत्नाकर ने कहा कि इस सपा सरकार से गाजीपुर से गाजियाबाद तक के लोगों का भरोसा उठा गया है. महिलाओं, छात्राओं व व्यापारियों में दहशत तथा भय व्याप्त है. गांव, गरीब व किसान परेशान हाल में हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की प्रासंगिकता बढ़ गई है. जिसका सीधा लाभ प्रदेश में भाजपा को मिलता हुआ दिख रहा है. भाजपा के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार जनहित के किसी भी मुद्दे पर खरी नहीं उतरी है. ऐसे में इस सरकार को बदलना आज की जरूरत है.
इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, विरेंद्र राय, पूर्व विधायक पशुपतिनाथ राय, विजयशंकर राय, नगर पालिका चेयरमैन विनोद अग्रवाल, सुनील सिंह, सरोज कुशवाहा, ओमप्रकाश गुप्ता, श्यामराज तिवारी, दिनेश राय गुड्डू, ओमप्रकाश राय, श्याम जी विश्वकर्मा, रमापति शास्त्री, सीताराम यादव, दिनेश अग्रवाल, आलोक शर्मा, आशीष, अमित, हनुमान सिंह कुशवाहा, रमाशंकर उपाध्यक्ष आदि लोग मौजूद रहे. अंत में सभी आगंतुकों के प्रति मुहम्मदाबाद की भाजपा प्रत्याशी अलका राय ने आभार प्रकट किया.