मुजफ्फरपुर में ट्रक व ऑटो की टक्कर में सात की मौत

मुजफ्फरपुर। समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-77 पर झपहा (मुजफ्फरपुर) में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो में टक्कर में हुए इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान घायलों को बचाने गए चार लोगों को सांप ने डस लिया. इन्हें हॉस्पिटल भेजा गया, वहीं 7 अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस पर लोगों ने पथराव किया.

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस पर लोगों ने पथराव किया. नाराज लोगों ने पुलिस को बॉडी नहीं उठाने दी और जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शन के दौरान एनएच-77 जाम कर दिया गयाय. पुलिस पर पथराव के बाद यहां तनाव के हालात बन गए.

लोगों की माने तो ट्रक का एनएच-77 पर पीछा कर रही थी पुलिस. ड्राइवर काफी तेज रफ्तार से ट्रक को भगा रहा था. इस बीच पुलिस की गाड़ी ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. इसी दौरान ट्रक ने सामने से आ रही सवारी ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भाग गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मारे गए लोगों में एक ही परिवार के दो लोग शामिल हैं. मारे गए लोगों में सहदेव प्रसाद, चंदन साह, महेश ठाकुर, विनोद सहनी, अवधेश राम और उनकी बेटी नंदनी कुमारी शामिल हैं. एक शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. रंजीत राय, पुनम देवी, अर्जुन और विभा कुमारी के साथ एक अन्य शख्स घायल हुआ है. 6 घंटे तक सड़क पर हुआ बवाल. घटना से आक्रोशित लोगों ने मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रोड पर जाम लगा दिया. इस कारण करीब छह घंटे ट्रैफिक पर असर पड़ा. भीड़ ने दो एंबुलेंस और क्रेन में तोड़फोड़ भी की. पत्थरबाजी के दौरान अहियापुर थानेदार, नगर डीएसपी के बॉडीगार्ड समेत कई पुलिसवालों को चोट लगी है. मौके पर पहुंचे मीनापुर विधायक, नगर डीएसपी, एसडीओ पूर्वी, सीओ और पुलिस ने आक्रोशित लोगों पर काबू पाया.