एनसीसी कैडेट ने मतदाता जागरूकता रैली निकली

सुखपुरा (बलिया)। इंटर कॉलेज सुखपुरा में विगत 2 फरवरी से चल रहे नौ दिवसीय एनसीसी वार्षिक प्रशिक्षण शिविर के चौथे दिन रविवार को एनसीसी कैडेट ने मतदाता जागरूकता रैली निकली. रैली को कैंप कमांडेंट कर्नल संदीप नयन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रैली में 90 व 93 यूपी बटालियन के शामिल विभिन्न विद्यालयों के 658 (लड़के एवं लड़कियां) कैडेट ने सुखपुरा कसबे विभिन्न मार्गों एवं गलियों से होते हुए पुनः सुखपुरा इंटर कॉलेज पर आकर समाप्त हुआ.

कैडेट ने अपने मतदाता जागरूकता रैली के माध्यम से मताधिकार के लिए लोगों को जागरूक किया. कैडेट ने विभिन्न नारों से लिखी तख्तियां लिए तथा नारे लगते हुए लोगों से अधिक से अधिक वोट देकर वोट का प्रतिशत बढ़ाने की अपील कर रहे थे. लोकतंत्र की यही पुकार, सबसे पहले मताधिकार, वोट हमारा है. अधिकार, कभी न करे इसे बेकार आदि नारे लगा रहे थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मतदाता जागरूकता रैली को रवाना करने के पूर्व कैंप कमांडेन्ट कर्नल संदीप नयन ने कहा कि मतदान करने से ही हम अपने योग्य जनप्रतिनिधयों का सही चुनाव कर सकते है. हमारे एक एक मतदान करने से देश की दिशा एवं दशा तय होती है. इसलिए हमारी और अधिक जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि हम आप सभी हर कार्य छोड़कर अपने अपने सेज सम्बन्धियों को मतदान के लिए प्रेरित करें. यह देश व समाज के हिट में बड़ा कदम होगा. इस मौके पर मेजर धनंजय सिंह, मेजर अरविन्द नेत्र पांडेय,  कप्तान सत्येंद्र पांडेय, लेफ्टिनेंट अजय प्रताप सिंह,  सूबेदार मेजर नवीनचंद्र, बृजमोहन द्विवेदी व अजय सिंह आदि मौजूद रहे.