‘भइया दीदी रखो ध्यान-आठ मार्च को करो मतदान’

गाजीपुर। चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले मतदान को शांति पूर्वक कराने के लिए अधिकारी पूरी तरह से मुस्तैद हो गए हैं. विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में स्वच्छता एवं मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर ग्रामीणों को जागरूक कर रहे है.

इसी क्रम में रविवार को गाजीपुर के दशवंतपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में रामानन्द द्वारा स्वच्छता एवं मतदाता जागरूकता रैली निकालकर ग्रामीणों को शत प्रतिशत मतदान करने, शौच शौचालय में करने तथा खुले मे न जाने की अपील की गयी. जिला चैम्पियन रामानन्द ने उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सभी की हिस्सेदारी जरूरी है. इसलिए निर्भीक होकर स्वंय गांव को स्वच्छ एवं मतदान करने के साथ ही अपने परिवार और ग्रामीणों को भी इसके लिए जागरूक करें.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ग्राम प्रधान सुरेन्द्र वर्मा ने कहा कि समस्या हो तो उसकी भी जनकारी दें, ताकि समस्या को बैठकर आपस मे दूर किया जा सके. इसके बाद विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने गांव में मतदाता जागरूकता रैली निकालकर ग्रामीणों को जागरूक करने का काम किया. रैली में शौच ‘स्वच्छता एवं मतदान है सबका अधिकार – इसमें बने सभी भागीदार’, ‘भइया दीदी रखो ध्यान-आठ मार्च को करो मतदान’ आदि नारे लगाकर सबको मतदान करने के लिए प्रेरित किया. इस मौके पर ग्राम प्रधान सुरेन्द्र वर्मा, निगरानी समिती अध्यक्ष मुन्ना राय, संरक्षक डॉ. दीनानाथ वर्मा, शिवमंगल यादव, परमशिला देवी, लाखी देवी, आशा देवी, जगवंती देवी, सीताराम यादव आदि ग्रामीण मौजूद रहे.