करीमुद्दीनपुर के मतदान केंद्रों का औचक निरीक्षण

गाजीपुर। जनपद के करीमुद्दीन पुर थाना क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केन्द्रों का निरीक्षण उपजिलाधिकारी कासिमाबाद त्रिभुवन बिश्वकर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद आलोक प्रसाद एवं डिप्टी कमांडेंट पीएन ओझा के द्वारा किया गया.

शुक्रवार को जहूराबाद विधान सभा क्षेत्र महेन्द के मतदान केन्द्र का निरीक्षण करने के पश्चात महेन्द ताजपुर एवं कामुपुर में भी अधिकारियों के निर्देशन में फ्लैग मार्च किया गया. अधिकारियों ने मतदाताओं से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की. उपजिलाधिकारी कासिमाबाद त्रिभुवन बिश्वकर्मा पूर्व में मुहम्मदाबाद के उपजिलाधिकारी रह चुके हैं. इस नाते इस क्षेत्र की हर भौगोलिक स्थिति से पूरी तरह से वाकिफ है. गांवों में पुलिस व केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल तथा रेपिड एक्सन फोर्स के जवानों ने आचार संहिता के पालन मे किसी अनहोनी के मद्देनजर ग्रामीणों को भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए अपील किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

साथ ही असामाजिक तत्त्वों के दिल में धमक कायम करने के लिए रोड व गलियों में फ्लैग मार्च भी किया. इस फ्लैग मार्च में करीमुद्दीन पूर थाने के एसआई अशोक कुमार गुप्ता, एसआई अमरेन्द्र यादव व एसआई उमेश विश्वकर्मा ने भी जगह जगह रूककर कमजोर मतदाताओं को पूरी तरह से भयमुक्त एवं निडर होकर मतदान करने की अपील के साथ प्रेरित किया.