हमें सपा से अपने अपमान का बदला लेना है : अफजाल अंसारी

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद स्थित शहीद पार्क में गुरुवार को अंसारी बंधु बसपा में शामिल होने के बाद पहली जनसभा आयोजित किए. जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने साफ साफ कहा कि सपा ने उनका बहुत अपमान किया है. इसका वह बदला लेना चाहते हैं. इस विधान सभा चुनाव में सपा को सबक सिखाने की वह पूरी तैयारी में हैं.

बसपा में आने के बाद गुरुवार को शहीद पार्क में उन्होंने पहली सार्वजनिक सभा की. पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर खूब जुबानी तीर दागे और कहा की अखिलेश ने हम लोगों का अपमान किया. इस अपमान का बदला हम जरूर लेंगे. चुनाव में गाजीपुर, बलिया, मऊ में उनकी बोहनी नहीं होने देंगे. सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव लल्लू हैं, तो राहुल गांधी पप्पू हैं. इन्हें जमीनी हकीकत नहीं मालूम. अखिलेश सरकार सिवाय एटा, मैनपुरी, इटावा विकास के नाम पर कहीं कुछ नहीं की. गाजीपुर की खस्ता हाल सड़कें इस बात की प्रमाण हैं.

उन्होंने कहा कि वह सामंतों के खिलाफ 42 साल से लड़ रहे हैं. इसको लेकर कुंडेसर, उसरी में उन पर हमले हुए, लेकिन गरीबों की दुआ उनके साथ है. वह गरीबों की लड़ाई कफन बांध कर लड़ रहे हैं. सामंतों ने जोगा-मुसाहिब में दलितों का नरसंहार किया. इसी क्रम में अफजाल भाजपा पर भी निशाना साधे. कहे कि देश की आजादी की लड़ाई में इनका कोई योगदान नहीं रहा. लेकिन आज यही लोग देश भक्ति का पाठ पढ़ा रहे हैं. देश की आजादी में हमारे पूर्वजों, गरीबों और हर वर्ग के लोगों ने अपनी कुर्बानी दी. मुहम्मदाबाद का यह शहीद पार्क इसका गवाह है. अफजाल अंसारी ने कहा कि उनके नाना ब्रिगेडियर उस्मान ने कश्मीर की हिफाजत में अपनी शहादत दी. गाजीपुर के वीर अब्दुल हमीद, इश्तियाक अंसारी जैसे बहादुरों ने मुल्क के लिए अपनी जान गंवाई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जनसभा के मुख्य अतिथि बसपा के जोनल कोआर्डिनेटर मुनकाद अली ने अंसारी बंधुओं की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी नेता मायावती सामंतवादियों के खिलाफ लड़ रही हैं. यही काम अंसारी बधु कर रहे हैं. अंसारी बंधुओं को अपराधी कहना सरासर बेमानी है. मीडिया और सामतंवादी साजिश के तहत इन्हें माफिया डॉन से नवाजते हैं. उन्होंने कहा कि अंसारी बंधुओं का सपा ने बहुत अपमान किया, लेकिन बसपा उन्हें सम्मान दे रही है. अंसारी बंधुओं के साथ आने से गाजीपुर की सभी सात सीटों सहित पूर्वांचल भर में बसपा अपने जीत का परचम फहराएगी.

जनसभा को विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, पार्टी प्रत्याशी अतुल राय, सदर प्रत्याशी संतोष यादव के अलावा ब्लाक प्रमुख रामकृत यादव, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि वीरेंद्र यादव, शारदानंद राय लुटूर, सीताराम भारती, जय गोविंद राय, जैहिंदर राम, फेकू गांधी, मन्नू अंसारी, शंभू अकेला, नगर पंचायत चेयरमैन रेयाज अंसारी, रामायण यादव, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन देवप्रकाश सिंह, गुलाब राम, राजकुमार गौतम, धर्मेंद्र राजभर आदि ने भी संबोधित किया. संचालन जिलाध्यक्ष रामप्रकाश गुड्डू ने किया. सभा स्थल शहीद पार्क जनसमूह से खचाखच भरा था.