बेहतर परफॉर्मेंस पर सम्मान, कोताह को भुगतना होगा अंजाम

बैरिया (बलिया)। आसन्न विधान सभा चुनाव की तैयारी में उल्लेखनीय कार्य करने वाले आधा दर्जन बीएलओ को बैरिया के उपजिलाधिकारी अरविन्द कुमार ने बुधवार को अंगवस्त्रम व घड़ी देकर सम्मानित किया. वही कार्य में ढिलाई बरतने वाले को खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहने को चेताया.

प्राथमिक विद्यालय लक्ष्मण छपरा पर तैनात बीएलओ अजय कुमार तिवारी, जूहा दतहा पर तैनात रिंकू देवी, प्राथमिक विद्यालय दुर्जनपुर पर तैनात गोविन्द शरण श्रीवास्तव, जूहा हेमंतपुर पर तैनात सरिता देवी, मधुबनी में तैनात विद्यावती देवी व बैरिया में तैनात सलमा खातून ने निर्वाचन आयोग से प्राप्त दायित्वों को पूरी सजगता से निभाया है, जिसके लिए उन्हें बैरिया तहसील सभागार में मतदाता दिवस पर समारोह आयोजित कर सम्मानित किया गया. वहीं पांच सौ नये मतदाताओ में मतदाता पहचान पत्र का वितरण किया गया. उपजिलाधिकारी ने उपस्थित सैकड़ों लोगों को मतदान में भाग लेने के शपथ भी दिलवाई. इस अवसर पर उपजिलाधिकारी के अलावा तहसीलदार मिश्री सिंह चौहान, नायाब तहसीलदार शशि कान्त मणि सहित राजस्व विभाग के सैकड़ों कर्मचारी मौजूद थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर, डॉ. लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बैरिया में भी मतदान जागरूकता के लिए मानव श्रृंखला बनाने हेतु विशेष आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत विद्यालय के छात्र छात्रा विद्यालय में आए नीलम देवी महाविद्यालय के छात्रा, अध्यापक, विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौबे, तारकेश्वर प्रसाद, सहायक अध्यापक और आंगनबाड़ी कार्यकर्त्री सहायिका आदि बड़ी संख्या में बैरिया गांव में जुलूस की शक्ल में भ्रमण कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने वाले नारे लगाते हुए तथा मानव श्रृंखला बनाने के लिए जागरूक किए. दूसरी तरफ अमरनाथ मिश्रा स्नातकोत्तर महाविद्यालय दुबे छपरा में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत प्राध्यापकों, कर्मचारियों व छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया. भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश व प्राचार्य गणेश कुमार पाठक के निर्देशन में अभिभावकों ने भी शपथ ली. डॉ. श्याम बिहारी श्रीवास्तव की अध्यक्षता व डॉ. शिवेश राय के संचालन में चलें यहां की गोष्ठी में कृपा शंकर पांडेय, रूपेश सिंह, डॉ. भगवान चौबे, डॉ. भूपेंद्र सिंह, ओमप्रकाश सिंह, अच्छेलाल ठाकुर ,सुशील सिंह, परमात्मा नंद पांडेय आदि ने जाति, धर्म, लोभ, लालच आदि से परे राष्ट्र निर्माण के लिए मतदान करने का आह्वान किया.