सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की जान गई

रसड़ा (बलिया)| कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलो को 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. घायलों में चार युवकों की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इनमें से एक युवक ने रास्ते में तथा दूसरे ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उनकी मौत का समाचार सुनते ही परिजनों समेत गांव में शोक की लहर दौड़ गयी.

बस्ती चट्टी पर दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर

सोमवार की सुबह 8 बजे बस्ती चट्टी पर दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. तिराहीपुर निवासी पवन कुमार (20) बाइक पर सब्जी लादकर रसड़ा आ रहा था.  बस्ती निवासी सोनू (20) पुत्र छोटेलाल राम बाइक से रसड़ा से घर लौट रहा था. बस्ती चट्टी पर दोनों बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गयी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाइक सवार तीन युवक खड़ी ट्रक से जा भिड़े

दूसरी घटना में बलिया मार्ग पर त्रिपाठी चित्र के समीप बाइक सवार तीन युवक रविवार की रात खड़ी ट्रक से जा भिड़े. कोतवाली क्षेत्र के संवरा नत्थोपुर निवासी विनोद चौहान (45) पुत्र शिव प्रसाद व सोनू (15) पुत्र अवधेश तथा बृजेश चौहान (28) पुत्र शिवासरे बाइक से गाजीपुर से निमंत्रण करके घर लौट रहे थे. तीनों बाइक सवार खड़ी ट्रक में जा भिड़े.  तीनों इस हादसे में गम्भीर रूप से घायल गए. इनमें सोनू, विनोद चौहान,  सोनू , बृजेश की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इनमें विनोद चौहान बलिया जाते समय रास्ते में  तथा सोनू जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.