चौथी पुण्यतिथि पर पीएन तिवारी को भावभीनी श्रद्धांजलि

बलिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला अध्यक्ष परमात्मा नन्द तिवारी की चौथी पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सर्वदलीय नेताओं ने अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए इस मौके पर वक्ताओं ने उनके व्यक्तित्व कृतित्व व समाज सेवा की विस्तार से चर्चा की.

भाजपा नेताओं ने कहा कि स्वर्गीय तिवारी के अंदर पार्टी कार्यकर्ताओं में उर्जा भरने की अद्वितीय क्षमता थी. वे आजीवन कार्यकर्ताओं के हितों के लिए संघर्ष करते रहे. भाजपा के राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल ने बतौर मुख्य अतिथि मंगलवार को आवास विकास कॉलोनी में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कहा कि राजनीति में चरित्रवान व्यक्ति का सदैव आदर रहा है. स्वर्गीय पीएन तिवारी भी इसके एक उदाहरण हैं. उन्हें संघर्षशील व्यक्तित्व का धनी बताते हुए भाजपा नेता श्री शुक्ल ने कहा कि संघर्ष के बदौलत बलिया के हर विधानसभा क्षेत्र में लोकप्रिय रहे और भाजपा के जिलाध्यक्ष के रूप में संगठन के लिए किए गए कार्य आने वाले भाजपा नेताओं के लिए उदाहरण बन गया.

भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव ने उन्हें पार्टी का कर्मठ समर्पित जुझारु नेता बताते हुए श्रद्धांजलि दी. पार्टी के क्षेत्रीय मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने स्व. तिवारी को पार्टी के लिए समर्पित नेता बताया. भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने कहा कि पीएन तिवारी के अध्यक्षीय कार्यकाल में भाजपा संगठन को काफी मजबूती मिली. पार्टी के वरिष्ठ नेता बबन सिंह रघुवंशी ने कहा कि स्व.तिवारी ने हर जरूरतमंद कार्यकर्ता की आगे बढ़ कर मदद की. उनके बताए रास्ते पर चलना ही स्वर्गीय तिवारी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी. शिक्षक नेता सुरेंद्र सिंह ने उन्हें चरित्रवान व आत्मबल का धनी नेता बताया. कार्यक्रम आयोजक और परमात्मानंद तिवारी के वरिष्ठ पुत्र शशांक शेखर त्रिपाठी उर्फ रमेश तिवारी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता पीडी इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. शत्रुघ्न पांडेय ने किया. संचालन भाजपा नेता एवं शिक्षक अरविंद कुमार शुक्ल ने किया.

सम्मानित किए गए अतिथिगण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

श्रद्धांजलि सभा के मौके पर आए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद सांसद शिव प्रताप शुक्ला को अंगवस्त्रम ओढ़ा कर स्वर्गीय पीएन तिवारी के पुत्र शशांक शेखर त्रिपाठी उर्फ रमेश तिवारी ने सम्मानित किया. पूर्व प्रधानाचार्य डॉ.शत्रुघ्न पांडेय को उनके छोटे पुत्र राजेश कुमार द्विवेदी ने अंगवस्त्रम भेंटकर सम्मानित किया. भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक ललन पांडेय ने अंगवस्त्रम से सम्मानित किया.

इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि सभा के मौके पर पीएन तिवारी के चित्र पर फूल माला चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि देने वालों में कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सचिदानंद तिवारी, वरिष्ठ नेता निर्मल कुमार उपाध्याय, विश्वनाथ चौधरी और  भाजपा नेता अनूप चौबे, नागेंद्र पांडेय, जिला उपाध्यक्ष माधव प्रसाद गुप्त, शशि भूषण उर्फ नन्हे मिश्र, सकलदीप राजभर, दिनेश्वर सिंह, जिला महामंत्री जय प्रकाश साहू, खड़क बहादुर तिवारी, लक्ष्मण सिंह, वाल्मीकि तिवारी, रमेश चंद्र राय, ओम प्रकाश उपाध्याय, चंद्र प्रकाश पाठक, सत्येंद्र पांडेय, त्रिवेणी पांडेय, ओमप्रकाश तिवारी, मोहन मिश्र, पिंटू चौबे, भाजपा नेत्री कृष्णा पांडेय एवं सुनीता श्रीवास्तव के नाम शामिल हैं.