असनवार गांव में जय गुरुदेव भक्तों का जमावड़ा आज

बलिया। जनपद बलिया में जय गुरुदेव के सन्त उमाकान्त तिवारी अपने रुहानी काफिले के साथ शनिवार की सुबह ग्राम असनवार थाना गड़वार बलिया में आ रहे हैं.  इनके सत्संग का समय सांय 17.00 बजे से 19.00 बजे तक है. सत्संग के बाद विशाल भण्डारे का आयोजन होगा.  रात्रि विश्राम ग्राम असनवार थाना गड़वार में ही होगा. सुबह अपने काफिले के साथ वे मऊ जनपद के लिए निकलेंगे.

इनके कार्यक्रम में कहीं अव्यवस्था का सामना न करना पड़े, इसलिए बलिया के  पांच क्षेत्राधिकारी, चौदह थानाध्यक्ष, 35 उप निरीक्षक, 61 मुख्य आरक्षी, 400 से अधिक आरक्षी, 40 महिला आरक्षी व एक कम्पनी पीएसी इनकी की सुरक्षा के लिए लगाई गई है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इनके कार्यक्रम के उपरान्त बलिया से गड़वार होते हुए कस्बा नगरा की तरफ जाने वाले बडे वाहनों (बसों व ट्रकों) को त्रिकालपुर तिराहे से सुखपुरा व फेफना के लिए घुमा दिया जायेगा. कस्बा नगरा से गड़वार की तरफ आने वाले बडे वाहनों (बसों व ट्रकों) को सिकंदरपुर व रसड़ा के लिए घुमा दिया जायेगा. बलिया की तरफ से छोटी गाड़ियां ग्राम चोगडा, आलमपुर होते हुए इन्दरपुर से कस्बा नगरा की तरफ चली जाएंगी व कस्बा नगरा से ग्राम इन्दरपुर, सवन होते हुए चोगड़ा से अपने गंतव्य को जाएंगी. इनके कार्यक्रम में लगभग 20 से 25 हजार लोगों के आने की सम्भावना है तथा 400 से 500 छोटी गाड़ियां व 400 से 500 दोपहिया वाहन आने की सम्भावना है.