बलिया की गुहार ले मनोज सिंह पहुंचे शिवपाल के द्वार

बलिया। सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह के चितबड़ागांव आगमन पर जिला महासचिव मनोज सिेह ने बलिया के बेहतरी के लिए विकास के क्रम में बलियावासियों की अपेक्षाओं वाली फाइल रखी. उनकी मुख्य मांग है कि जिले को 24 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए इसे इब्राहिमपट्टी पावर प्लांट से जोड़ा जाए.

फाइल को अपने पास रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने इस पर काम करने का भरोसा दिया. मनोज सिंह ने बलिया जिले को 24 घण्टें विद्युत आपूर्ति सुनिश्चत कराने के लिए इब्राहिमपट्टी पावर प्लांट से बलिया जिले की आपूर्ति दिलवाने की बात लिखी है. रेखांकित किया है कि पूर्व प्रधान मन्त्री स्व. चन्द्रशेखर जी ने भी इब्राहिमपट्टी पावर प्लांट से बलिया की आपूर्ति कराने की बात रखी थी. उनके निधन के बाद इस बात से लोगों का ध्यान हट गया.

बलिया को 24 घण्टे आपूर्ति सुनिश्चित करवाने का विकल्प बलिया में ही मौजूद है. इस पर पहल किया जाए. श्री सिंह ने बलिया जनपद में अभी बीते दिनों आई बाढ़ की समस्या से त्रस्त काफी संख्या मे छूट गए पीड़ितों को राहत उपलब्ध कराने व बेघर लोगों के विस्थापन की समस्या रखी है. बैरिया विधान सभा क्षेत्र के इब्राहिमाबाद में बने आईटीआई संस्थान में ट्रेड, सीट व शिक्षक बढ़ाने की मांग रखी है. बताया है कि यहां भवन पर्याप्त है. ट्रेड, सीट व शिक्षक ही बढ़ाने से काफी संख्या में युवा प्रशिक्षित हो बेकारी की समस्या से निजात पा सकते हैं. प्रदेष अध्यक्ष इस मांग व सुझाव की फाइल लेकर इस पर कार्य करने का भरोसा दिए हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.