अतिक्रमण हटने से व्यापारियों को भी फायदा होगा – डीएम

रसड़ा (बलिया)। जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस व एसपी प्रभाकर चौधरी ने रसड़ा में दुर्गा पूजा व मुहर्रम के सम्बन्ध में भ्रमण कर सुरक्षा सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने व्यापारियों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को सुना और सही समस्या का हल निकालने का भरोसा दिलाया. मेला स्थल के चारों ओर अधिकारी द्वय ने भ्रमण किया.

रसड़ा कोतवाली में व्यापारियों से रूबरू डीएम
रसड़ा कोतवाली में व्यापारियों से रूबरू डीएम

जिलाधिकारी ने मूर्ति विसर्जन के सम्बन्ध में एसडीएम से पूछताछ कर व्यवस्था के बारे में जानकारी ली. एसडीएम ने बताया कि पकवाइनार में मूर्ति विसर्जन के लिए गड्ढ़ा खोदवाया गया है. वहां पानी भी भरवा दिया गया है.  पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी ने कोतवाली के अभिलेखों के जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को आवश्यक निर्देश भी दिए.

जिलाधिकारी ने मेला व्यवस्था के सम्बन्ध में व्यापार मण्डल के साथ भी बैठक की. इस दौरान व्यापारियों ने अनुरोध किया कि मेले के समय रोड के किनारे नाली की पटीया पर दुकान लगाने दिया जाए. व्यापारियों ने नाली से आगे किसी भी हाल में नही बढ़ने की बात कही. इस पर जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया कि एसडीएम ने बात कर जल्द ही इसके बारे में सूचना दी जाएगी. यह भी कहा कि अतिक्रमण हटाने में सहयोग दें. इससे आपका ही बाजार सही रहेगा, जाम की स्थिति नहीं बनेगी, जिससे ग्राहकों के आने में सहूलियत होगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जनपद के आला अधिकारियो की आने की सूचना पर व्यापारियों का प्रतिनिधिमण्डल  इन दिनों नगर में चलाए जा रहे अतिक्रमण पर शोषण किए जाने तथा सीमांकन की शिकायत की. इस पर जिलाधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण हटने से फायदा नगर वासियों के साथ साथ व्यापारियो को भी है. जाम की समस्या से निजात मिलेगी, सीमांकन पर कहा कि हर व्यक्ति जानता है कि कहां तक उसकी जमीन है. इस प्रतिनिधि मण्डल में भाजपा नेता प्रवीण सिंह, व्यापार मण्डल के राकेश चन्द अग्रवाल, गोपाल जी प्रसाद गुप्ता, विशाल चौरसिया आदि व्यापारी रहे.