पोलियो मुक्ति अभियान की रैली निकली

बलिया। लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए शनिवार को पल्स पोलियों प्रतिरक्षण अभियान की विशाल रैली निकली. रैली का शुभारम्भ टाउन इण्टर कालेज चौराहे पर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. पीके सिंह ने हरी झंण्डी दिखाकर किया.

इसे भी पढ़ें – दवा पिलाने में न छूटे एक भी बच्चा                  

रैली में सैकडों लोगों ने भाग लिया. वे लोगों को यह संदेश दे रहे थे कि 0-5 वर्ष तक के अपने बच्चों को अभियान के दौरान पोलियों की दवा अवश्य पिलायें. साथ ही यह भी बताया जा रहा था कि रविवार को पोलियो बूथों पर अपने 0-5 वर्ष के बच्चों को पोलियों की दवा पिलायें. इस विशाल रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया कि अभियान के दौरान अपने बच्चों को पोलियों की दवा जरूर पिलाये. रैली सिविल लाइन से चित्तू पाण्डेय चैराहा होते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंची.

इसे भी पढ़ें – ताकि जिले का कोई बच्चा न हो कुपोषण का शिकार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेलवे स्टेशन परिसर में रैली के समापन के अवसर पर सभा में मुख्य चिकित्साधिकारी ने अभियान के बारे में जानकारी दी.  और लोगों को प्रेरित किया कि अपने परिवार और आस-पास के 0-5 वर्ष के बच्चों को पोलियों की दवा पिलाये. इस अवसर पर समाजसेवी सिकन्दर खां ने भी इस अभियान के प्रति लोगों को जागरूक किया. इस दौरान अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. लल्लन प्रसाद, डॉ. केडी प्रसाद एवं स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – कुपोषितों को मिलेगा हौसला पोषण योजना का सहारा