एक ही दिन दो नातियों के नाना बने राजद सुप्रीमो लालू

बलिया लाइव न्यूज नेटवर्क 

पटना। बिहार पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव एक ही दिन दो नातियों के नाना बने हैं. उनके बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती ने सोशल साइट फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है. बता दें कि मीसा और उनकी सबसे छोटी बहन राजलक्ष्मी को बेटा हुआ है.

इसे भी पढ़ें – बलिया वालों के अरमानों को पंख लगाएंगे गडकरी

राज्यसभा सांसद मीसा ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर नवजात की फोटो शेयर करते हुए लोगों से आशीर्वाद मांगी है. उन्‍होंने लिखा है कि बुधवार सुबह को उन्‍हें एक बार फिर से मां बनने का सौभाग्‍य मिला. मीसा ने पोस्‍ट किया है- ‘सुबह हमारे परिवार के सदन में एक नन्हें सदस्य ने बड़ी मासूमियत और अनभिज्ञता से अपनी सदस्यता ग्रहण की.’ बता दें कि मीसा पहले से दो बेटियों दुर्गा (14) और गौरी (7) की मां हैं. बता दें कि लालू यादव और राबड़ी देवी की सात बेटियां और दो बेटे हैं. मीसा सबसे बड़ी बेटी हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – लापरवाही महंगी पड़ी एसओ चितबड़ागांव को

राजलक्ष्मी का पहला बच्चा. उधर, लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी को भी बेटा हुआ है. राजलक्ष्मी की शादी मैनपुरी से सांसद और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के पोते तेजप्रताप यादव से हुई है. दोनों की शादी 10 मार्च 2016 को उत्तर प्रदेश के सैफई से हुई थी. लालू के दोनों बेटियों की डिलीवरी दिल्ली और पटना के अलग-अलग अस्पतालों में हुई.

इसे भी पढ़ें – गवर्नर ने पूछा सीएम से, रिजवी शपथ क्यों नहीं ले रहे