नगरा सम्मेलन की रणनीति बनाई गई

रसड़ा (बलिया)| रामलीला मैदान में जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के विधानसभा इकाई के पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओ की बैठक शनिवार को सम्पन्न हुई. 25 सितम्बर को नगरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन की रणनीति तैयार की गयी.

इसे भी पढ़ें –सिर्फ टॉर्च जलाने पर ले ली बुजुर्ग की जान

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष कमलेश चौहान ने कहा कि सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सम्मलेन की तैयारी में जुट जाये. सम्मलेन में ही तहसील एवम् ब्लाक मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन की रूप रेखा तैयार की जायेगी. धरना प्रदर्शन के माध्यम से जन समस्याओ का निदान दिलाया जायेगा. आगामी विधान सभा चुनाव दमदारी से लड़ने के लिये कार्यकर्ताओ को जागरूक किया जायेगा. मण्डल अध्यक्ष हीरालाल चौहान ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुये कहा किपूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गयी है.

इसे भी पढ़ें –संवरा चट्टी पर ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

श्री चौहान बोले  चारों तरफ लूट, ह्त्या, बलात्कार का बोलबाला है. इससे आमजनमानस सपा सरकार से मुक्ति चाहती है. जनवादी पार्टी पिछड़ा में अतिपिछड़ा को अधिकार दिलाने के लिये सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने के लिये कटिबद्ध है. बैठक में जितेन्द्र चौहान,  ओम प्रकाश चौहान,  गुलाब चन्द चौहान,  राम बिलास, दिनेश चौहान, शिवचन्द चौहान, कन्हैया चौहान, डॉ सुरेन्द्र चौहान, सुरेश गुप्ता, पवन गुप्ता आदि ने विचार व्यक्त किया. संचालन अनिल चौहान ने किया.

इसे भी पढ़ें – बाढ प्रभावित क्षेत्रों में दवा का छिड़काव हो-नारद

Click Here To Open/Close