ramshop19.com आपके भरोसे का कद्रदान

जयपुर। देश में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जा रहा है. इसी सपने को साकार करने को बेताब है बलिया की बेटी रूपल सिंह. मूलतः बलिया के करण छपरा की रूपल जयपुर में पढाई के साथ साथ अब बिजनेस की दुनिया में भी कदम रख चुकी है. उसके वेंचर ramshop19.com से आप घर बैठे आनलाइन खरीदारी कर सकेंगे. वह भी वाजिब कीमत पर. साथ में उम्दा  क्वालिटी की गारंटी भी.

ramshop-product2

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आखिर यही बिजनेस क्यों सूझा… हाजिरजवाब रूपल ने तड़ से जवाब दिया –कभी मैंने आनलाइन कुछेक चीजें शापिंग की थी. जब कुरियर मुझ तक पहुंचा तो मुझे हैरत हुई यह देख कर उनकी क्वालिटी बहुत घटिया थी. ठीक ऐसी ही हरकत मेरी कुछ फ्रेंड्स के साथ भी हुआ. उसी वक्त रूपल के दिमाग में यह बात आई कि इस बिजनेस में उम्दा क्वालिटी व प्रतिस्पर्धात्मक मूल्य के बूते जगह बनाई जा सकती है. हालांकि अभी रूपल पढ़ाई कर रही है. इसलिए उसे बिजनेस की दुनिया में कदम रखने में इस घटना के बाद दो साल गुजर गए. चलिये देर आए दुरुस्त आए. इस दौरान इस बिजनेस के काफी कुछ होमवर्क करने का मौका मिला गया.
ramshop-product1
अब आप रूपल की कंपनी ramshop19.com से होलसेल रेट पर पूरे भारत में कहीं भी आनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं. रूपल की सबसे बड़ी पूंजी है क्वालिटी की गारंटी. आपको रैम शॉप 19.कॉम पर मिलेंगे सुपर क्वालिटी के कपड़े, जिनका कोई जवाब नहीं है. आपके मनपसंद और आपकी डिमांड पर रैम शॉप 19 आपके घर तक सही सलामत वाजिब कीमत पर पहुंचाने की गारंटी भी देता है. रैम शॉप 19 का कोलाबोरेशन दिव्या क्रिएशन्स के साथ हुआ है. दिव्या क्रिएशन्स राजस्थान समेत पूरे भारत में वर्षों से पैठ बनाया एक जाना पहचाना नाम है. रूपल की दो वर्ष की मेहनत का ही परिणाम है कि अब बहुत जल्द ramshop19.com आपके साथ होगा. अब आप वाजिब कीमत पर, अपने पसंद के बेहतर क्वालिटी के कपड़े घर बैठे खरीद सकेंगे. रूपल इस वादे के साथ मार्केट में आ रही है कि अब किसी का भरोसा नहीं टूटेगा और रैम शॉप 19 पर आप सुपर क्लॉथ पर्चेज कर सकेंगे. (SPONSORED) 

One Reply to “ramshop19.com आपके भरोसे का कद्रदान”

Comments are closed.