दिनदहाड़े गड़वार में किशोरी के साथ दुष्कर्म

सिकंदरपुर/बलिया। मंगलवार को दोपहर में बागीचे में अपना काम कर रही बालिका को मछली का लालच दे युवक ने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बालिका की चीख पुकार सुन कर इर्द गिर्द के खेतों में काम कर रहे लोगों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी युवक को दबोच कर एक कमरे में बंद कर दिया. बाद में उसे गड़वार पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – तीन अपहृत किशोरियों से दुष्कर्म

गड़वार थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव में मंगलवार को दोपहर में 12 वर्षीय बालिका बागीचे में किसी काम से गई थी. उसे अकेला देख कर गांव के अजय राजभर (30) ने उसे मछली का लालच देकर बुलाया. बताया जाता है अजय ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. किशोरी की चीख पुकार सुन कर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने अजय को दबोच कर एक कमरे में बंद कर दिया. भीड़ तो मौके पर अजय को दंडित करना चाहती थी, मगर कुछ लोगों के हस्तक्षेप के बाद उसे गड़वार पुलिस को सौंप दिया गया.

इसे भी पढ़ें – दुष्कर्मी के हमले में घायल गर्भवती ने बनारस में दम तोड़ा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी और पीड़िता दोनों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है. वैसे पुलिस इस प्रकरण की पड़ताल में जुटी हुई है. हालांकि पीड़िता किशोरी इतनी डरी और सहमी हुई है कि वह अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – रेवती में दुष्कर्म का विरोध करने पर गर्भवती को चाकू घोंपा

घटना की जांच की जा रही है. सत्यता पाए जाने पर निश्चित ही कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में तहरीर मिलने पर ही रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी – उमाशंकर सिंह, प्रभारी एसओ, गड़वार

इसे भी पढ़ें – दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Click Here To Open/Close