बुनकरों और कामगारों को जोड़ने की रणनीति बनाई

सिकन्दरपुर (बलिया) । भाजपा बुनकर एवं कामगार प्रकोष्ठ के क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक जमुई गांव में हुई. उसमें अधिकाधिक बुनकरों व कामगारों को प्रकोष्ठ से जोड़ने एवं संगठन के प्रसार हेतु रणनीतियां तय की गई.

इसे भी पढ़े – जानिए बृहस्पतिवार को जिले में क्या क्या हुआ

साथ ही पार्टी के मिशन 2017 की सफलता हेतु हर संभव प्रयास करने का निर्णय लिया गया. मुख्य अतिथि प्रकोष्ठ के गोरखपुर क्षेत्र के संयोजक डा.ए. रहीम ने कहा कि केंद्र सरकार बुनकरों और कामगारों के उत्थान हेतु प्रयासरत है. भाजपा को छोड़कर सभी राजनीतिक पार्टियां तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है. उनकी इस नीति से समाज व राष्ट्र दोनों को खतरा तो है ही. सांप्रदायिक शक्तियां मजबूत हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें – देर रात कमिश्नर पहुंची दुबेछपरा रिंग बांध पर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा कि मुसलमानों के बीच भाजपा के खिलाफ की गलत छवि पेश किया जा रहा है जो उचित नहीं है. भाजपा हिंदू हो या मुसलमान सभी राष्ट्रवादियों की पक्षधर है. मुसलमानों को भाजपा से नहीं बल्कि कथित सेकुलर पार्टियों से ही खतरा है. कामगारों व बुनकरों से प्रकोष्ठ से जुड़ने व संगठित होने की अपील किया. शफायत हुसैन, हस्मतुल्लाह, रविंद्र प्रसाद, अकबर अली, नासिर, सदाफल, अरविंद राम आदि मौजूद थे. अध्यक्षता महमूद अहमद व संचालन कबीर अंसारी ने किया.

इसे भी पढ़ें – शिवपाल बोले, युद्ध स्तर पर चले बचाव व राहत का काम

Click Here To Open/Close