सेना एलर्ट, कोरंटाडीह से मांझी तक भारी वाहनों पर पाबंदी

  • राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर 13 स्थानों पर गंगा ओवरफ्लो कर रही है
  • हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ में राजमार्ग से रिसाव शुरू हो गया है

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। बलिया में बाढ़ की स्थिति भयावह हो गई है. जनपद की सीमा में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर 13 स्थानों पर गंगा ओवरफ्लो कर रही है. जनपद में गंगा घाघरा एवं टोंस तीनों नदियां एक साथ बढाव पर है. गंगा खतरा बिंदु के उच्चतम स्तर को भी पार कर गई है.

सागरपाली से नारायणपुर तक आठ जगह एनएच-31 पर बाढ़. सागरपाली मुख्य सड़क के किनारे अपने गांव जाने के लिए नाव पर चढ़ने की लगी होड़.
सागरपाली से नारायणपुर तक आठ जगह एनएच-31 पर बाढ़. सागरपाली मुख्य सड़क के किनारे अपने गांव जाने के लिए नाव पर चढ़ने की लगी होड़.

इसे भी पढ़ें – जानिए सोमवार को आपके जिले में क्या क्या हुआ

राष्ट्रीय राजमार्ग के इर्द गिर्द की आबादी दहशत में

गंभीर हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने जनपद की सीमा कोरंटाडीह से मांझी तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी वाहनों के प्रवेश पर पूर्णतया प्रतिबंध लगा दिया है. जगह-जगह पुलिस तैनात कर दी गई है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ स्टेट बैंक की शाखा के पास मुख्य मार्ग से रिसाव शुरू हो गया है. इसको देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग के अंदर की आबादी दहशत में है. स्थिति हर मिनट पर बदतर होती जा रही है.

इसे भी पढ़ें – तीन अपहृत किशोरियों से दुष्कर्म

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस ने सेना को एलर्ट किया

स्थिति को नियंत्रण से बाहर होते देख जिलाधिकारी गोविंद राजू ने सेना को एलर्ट कर दिया है. बलिया एवं भरौली के बीच मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर कहीं एक से तीन फीट तक पानी भर गया है. बैरिया तहसील के समस्त विद्यालयों को बंद कर दिया गया है. समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को मुख्यालय पर बने रहने का निर्देश जारी किया गया है. नरही के बाद बैरिया, मोड़ जहां से कोट मझरिया और अंजोरपुर गांव के लिए लोग जाते हैं, उससे थोड़ा आगे एनएच 31 पर पानी 2 फुट ऊपर बह रहा है. आगे सोहाव इलाके में भी स्थिति बदतर हो चुकी है.

बलिया में बाढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक या टैप करें