कैबिनेट मंत्री ने गंगा उस पार का जायजा लिया

बलिया। प्रदेश के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री नारद राय ने सोमवार को गंगा उस पार के बाढ़ प्रभावित गांवों का जायजा लिया. इस दौरान पीड़ितों की पीड़ा को देख तत्काल उन्होंने जिलाधिकारी से वार्ता कर समुचित व्यवस्था कराने का निर्देश दिए. जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस ने राहत सामग्री तत्काल पहुंचाने का आश्वासन दिया.

इसे भी पढ़ें – तीन अपहृत किशोरियों से दुष्कर्म

मंत्री श्री राय नाव से गंगा उस पार के बाढ़ प्रभावित गांव शिवपुर, प्रानपुर, सोमाली, जवहीं आदि गांवों में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पहुंच गए. बाढ़ से घिरे लोगों ने प्रशासनिक राहत नहीं पहुंचने की बात बताई. कहा कि सबसे अधिक दिक्कत जानवरों को भूसा का हो रहा है. सभी खेत डूब जाने के बाद पशुओं के लिए चारा का दिक्कत हो रही है.

इसे भी पढ़ें – लोगों को बचाना ही है फर्स्ट च्वाइस – कमिश्नर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस पर उन्होंने डीएम से मोबाइल पर बात किया. इस पर मंगलवार तक हर हाल में गंगा उस पार भूसा व अन्य राहत समाग्री भिजवाने का आश्वासन दिया. उस पार के लोगों के लिए लगाई गई नाव से मंत्री संतुष्ट दिखे. कहा कि जल्द से जल्द नुकसान का आंकलन कर शासन से जरूरी प्रबंध किया जाएगा. इस मौके पर नगर विस इकाई के अध्यक्ष भीम यादव, प्रमुख संघ जिलाध्यक्ष गुड्डू राय, शशिकांत सिंह, कमलेश राय, मुन्नी लाल यादव, सुभाष यादव, डब्लू ओझा, अवधेश, सत्य नारायण सिंह आदि साथ रहे.

इसे भी पढ़ें – प्रसूता की मौत पर बैरिया में बवाल