पूजन-अर्चन के साथ गांधी महाविद्यालय मिड्ढा में हुआ सत्रारंभ

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। जनपद के महाविद्यालयों में प्रमुख स्थान रखने वाले मिड्ढा के गांधी महाविद्यालय में नए सत्र का शुभारंभ विद्या की देवी मां सरस्वती एवं सृष्टि के संचालक भगवान विष्णु के वैदिक मंत्रों से आराधना के साथ किया गया. प्रबंधक श्रीराम शुक्ल तथा उनकी धर्मपत्नी मृदुला शुक्ला ने भारतीय परिधान में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच महाविद्यालय के नए सत्र का शुभारंभ पूजन-अर्चन के साथ किया. इस मौके पर महाविद्यालय की छात्राएं तथा समस्त प्राध्यापक गांव के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

छात्रों के सर्वांगीण विकास पर जोर

प्रबंधक श्रीराम शुक्ल ने  प्रवेश लेने वाले नए छात्राओं के मंगलमय भविष्य की कामना की. उन्हें महाविद्यालय के उद्देश्यों व लक्ष्यों की जानकारी दी. छात्र जीवन में अनुशासन की महत्ता को लक्षित करते हुए महाविद्यालय के अनुशासन के साथ छात्रों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान दिया जाता है. बताया कि महाविद्यालय में नियमित कक्षाओं के साथ-साथ कंप्यूटर, इंटरनेट, स्पीकिंग इंग्लिश, हस्तशिल्प में सिलाई-कढ़ाई, पेंटिंग, सॉफ्टवेयर बनाना आदि का भी प्रशिक्षण निशुल्क दिया जाता है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पद्मश्री प्रो. जगदीश शुक्ल भी वीडियो कॉल से जुड़े

महाविद्यालय में प्रवेश लेने वाले नए छात्राओं को महाविद्यालय के संस्थापक एवं अमेरिका में प्रमुख मौसम वैज्ञानिक पद्मश्री प्रोफ़ेसर जगदीश शुक्ल के वीडियो कॉल के माध्यम से बच्चों को प्रेरित एवं उत्साहित  किया गया. कार्यक्रम में महाविद्यालय के संरक्षण महेंद्र शुक्ल, प्राचार्य डॉ. ओम प्रकाश पांडेय, प्राध्यापकों में डॉ. रवि भूषण, डॉ. मीरा पांडेय, डॉ. सुनीता चौधरी, डॉ. शकुंतला श्रीवास्तव, डॉ. अभिषेक सिंह, डॉ. प्रमोद शंकर पांडेय. डॉ. पंकज, डॉ. राजेश शुक्ल, तृप्ति तिवारी, डॉ. प्रमोद कुमार सिंह तथा कर्मचारियों के अलावे पूर्व प्रधान भुवनेश्वर सिंह, प्रधान सूचित शर्मा सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे. प्राचार्य डॉ. ओम प्रकाश पांडेय ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया.