यूपी की बदहाली के लिए सपा-बसपा को जिम्मेदार ठहराया

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ शुक्रवार को रसड़ा कोतवाली गेट के सामने धरना प्रदर्शन करते भाजपाई

बलिया लाइव संवाददाता

रसड़ा (बलिया)। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ शुक्रवार को कोतवाली गेट के सामने धरना प्रदर्शन और आम सभा किया. वक्ताओं ने प्रदेश की बदहाली के लिए सपा-बसपा को जिम्मेदार ठहराया. सपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया. मौके पर पहुचे  उप जिलाधिकारी अनिल चतुर्वेदी को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन भाजपाइयों ने सौपा.

प्रदेश में अराजकता का माहौल – जायसवाल

धरना को संबोधित करते हुये एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संजोजक संजय जायसवाल ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अराजकता का माहौल कायम है. चारों तरफ सपा द्वारा संरक्षित गुण्डों द्वारा लूट, हत्या, छिनैती, जमीनों पर कब्ज़ा जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इससे आम जन मानस में भय और असुरक्षा का माहौल कायम है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

थानों को सपाई चला रहे हैं – गोविंद

गोविन्द नारायन सिंह ने कहा की अधिकारी, कर्मचारी, विधायकों और मंत्रियों के अधीन होकर काम कर रहे हैं. थानों को पुलिस नहीं सपा के नेता चला रहे हैं, तो आम जनमानस का भला होना सम्भव नहीं हैं. सपा-बसपा की शासन से जनता छुटकारा चाहती है. लोकसभा चुनाव की तरह आगामी विधान सभा चुनाव में भी भाजपा का परचम लहरायेगा. शिव भूषण तिवारी, बाल्मीकि तिवारी, रविन्द्र नाथ तिवारी, हर्ष नारायन सिंह, डॉ. आरके भारद्वाज, ओमप्रकाश राम, मनोज कुमार भारती, सुभाष चौहान, डॉ इन्तसार शाह कुरैशी, पवन सिंह, भुनेश्वर राजभर, सतीश वर्मा, विश्व नाथ सिंह, विवेक सिंह, प्रवीण सिंह, प्रेम प्रताप तिवारी, अंजनी चौहान, प्रेम चन्द सिंह, अजीत भारद्वाज, लाल बहादुर राजभर आदि विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता गोपाल जी सोनी और  संचालन दिनेश वर्मा ने किया.