लैपटॉप पाकर फूले नहीं समाए 2257 लाभार्थी

सिकन्दरपुर/बलिया। गंगोत्री देवी इंटर कॉलेज के सर्वाधिक मेधावियों को लैपटॉप मिलने से पूरे विद्यालय में खुशी का माहौल रहा.

सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के गंगोत्री देवी इंटर कॉलेज ही एक मात्र ऐसा विद्यालय है, जिसमें सबसे अधिक 62 मेधावियों को सरकार द्वारा प्रदत्त लैपटॉप प्रदान किया गया है. इस वजह से पूरे विद्यालय में खुशी का माहौल रहा. प्रबंधक नरेंद्र गुप्ता ने इसका सारा श्रेय विद्यालय के अध्यापकों द्वारा छात्र-छात्राओं पर किए गए लगन पूर्वक मेहनत को दिया.

कहा कि यह अध्यापकों का लगन और मेहनत ही रहा, जिससे कि विद्यालय के छात्र छात्राएं सर्वोच्च श्रेणी प्राप्त कर अपने परिवार सहित विद्यालय तथा क्षेत्र का नाम रोशन कर इस पुरस्कार को प्राप्त किया है. वहीं प्रधानाचार्य राजेश गुप्ता ने भी मेधावियों को निरंतर ऐसी उपलब्धि अर्जित करने का आशीर्वाद देते हुए विद्यालय के अध्यापकों की भूरी भूरी सराहना की.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर, लैपटॉप वितरण योजना के तहत राजकीय बालिका इण्टर कॉलेज बलिया में आए 2257 लाभार्थियों को लैपटॉप दिया गया. कुल 3281 छात्र छात्राओं को लैपटॉप दिया जाना था, लेकिन 2257 लाभार्थी जीजीआईसी परिसर में उपस्थित होकर अपना लैपटॉप लिए. लैपटॉप पाकर लाभार्थी खुशी से सराबोर दिखे.

जिला विद्यालय निरीक्षक रमेश सिंह की देखरेख दो पालियों में यह वितरण हुआ. पहली पाली में 10.30 से 12.30 बजे तक सिकंदरपुर, बैरिया व बेल्थरा तहसील के लाभार्थियों को तथा दूसरी पाली में 2.30 से 4.30 बजे तक बलिया सदर, बांसडीह व रसड़ा तहसील के लाभार्थियों को लैपटॉप दिया गया. वितरण व्यवस्था में माध्यमिक शिक्षा विभाग लगा रहा. इस अवसर पर प्रधानाचार्य जीआईसी अतुल तिवारी, अमरनाथ यादव सहित अन्य विभागीय कर्मी मौजूद रहे.