चंपासती समेत आधे दर्जन स्थानों पर सड़कों का शिलान्यास

बैरिया (बलिया)। क्षेत्रीय सपा विधायक जय प्रकाश अंचल ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के आधे दर्जन स्थानों पर शिलान्यास, लोकार्पण व कम्बल वितरण किया. आरंभ में बैरिया डाकबंगला में विधायक ने 250 से अधिक लोगों में कंबल का वितरण किया. फिर बैरिया के ही चंपासती मुहल्ले में दीनानाथ गुप्त के दुकान से जलील नाई के घर तक के लगभग 150 मीटर लम्बे मार्ग का लोकार्पण किया.

वहीं बैरिया में ही रामजी गुप्ता के घर से बसंत बाबा के घर तक 4 लाख 28 हजार की लागत से लगभग बनने वाले 150 मीटर लंबे मार्ग, रेवती मिल्की मार्ग से निकलकर मखदुमपुर गांव को जोड़ने वाला लगभग 200 मीटर मार्ग के लिए शिलान्यास किया. इन अवसरों पर उपस्थित लोगों से विधायक जयप्रकाश अंचल ने कहा कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कहीं से कोई कोर कसर नहीं छोड़ा गया है. टेंगरही से संसार टोला तक लगभग 22 किलोमीटर लंबे पिचिंग कार्य को विधायक ने प्रदेश की सबसे लंबी ग्रामीण सड़क का कार्य संपन्न होना बताया. विधायक ने कहा कि बैरिया टाउन एरिया, मंडी समीति, अग्निशमन केंद्र, बालक बाबा सेतु, बैरिया और लोक धाम के दो पावर स्टेशन तथा दिघार में 20 एमबीए का पावर स्टेशन विकास की कड़ियों में मील के पत्थर हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विधायक ने यह भी कहा सुरेमनपुर बैरिया मार्ग के लिए मुख्यमंत्री जी ने लखनऊ से ही शिलान्यास किया है, जिसका निर्माण बहुत शीघ्र शुरू होगा. विधायक ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी के सरकार में बैरिया विधानसभा का जितना विकास हुआ, उतना पहले के किसी कार्यकाल में नहीं हुआ है. विधायक ने दर्जनों सड़कों का पुनर्निर्माण पूरा हो जाने तथा काफी सड़कों का  कार्य प्रगति पर होने का दावा किया. इस अवसर पर उमेश यादव, बलराम मौर्य, सुरेंद्र पहलवान, योगेंद्र यादव, भानु सिंह, गोपाल जी, नंद जी, डॉ. वाहिद अली, साबिर अली, टिंकू, जमील मास्टर, नंदलाल, शशिभूषण, वजीर अंसारी, गोपाल यादव आदि काफी संख्या में लोग रहे.