झरकटहा टीएस बंधे पर दो गुटों में संघर्ष, चार घायल

रेवती (बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के झरकटहा टीएस बंधे पर गुरुवार को देर शाम दो वर्गों में हुई झड़प में हो गई. इस वारदात में एक वर्ग के तीन पुरुष व दूसरे वर्ग की एक महिला चुटहिल हुई है. घटना के क्रम में दोनों पक्ष एक दूसरे पर दोषारोपण कर रहे हैं.

घटना के संबंध में एक पक्ष का कहना है कि शाम 8 बजे नवकागांव निवासी प्रमोद व उपेंद्र बाइक सें घर जा रहे थे. जब वे स्थानीय बस्ती के पास पहुंचे तो सड़क पर अवधेश दिलिप शराब के नशे गाली देने लगे तथा मारपीट भी किए. इसमें सुरेश, परमात्मा विपिन व पंकज चुटहिल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि उक्त बाइक सवारों ने बस्ती के पास आकर परमात्मा को गाली दिया. उस वक्त घर पर कोई नहीं था. फिर दोबारा एक घंटे बाद दर्जनों की संख्या में पहुंचे एक पक्ष के लोगों ने हमला कर पहले झोपड़ियों में ईंट फेंका. झोपड़ी छोड़ खेतों में भागकर महिला, पुरुष व बच्चों ने जान बचायी तथा अवधेश व दिलिप की एक-एक झोपड़ियां हमलावरों ने फूंक दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया. शुक्रवार के दिन एक पक्ष की तरफ सुरेश ने दिनेश, परमात्मा, अमित,  डब्लू सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी, जबकि अवधेश ने विरोधी पक्ष के उपेंद्र, विपिन सहित दर्जनों लोगों के विरुद्ध तहरीर दिया है. घटना के बाबत थानाध्यक्ष शशिमौली पांडेय ने तहरीर मिलने से इंकार किया तथा कहा कि मामले की जांच की जा रही है तथा दोषी लोगों पर कार्रवाई होगी.