प्रदेश के नक्शे में रसड़ा को सबसे ऊपर देखना चाहता हूं – उमाशंकर

नगरा (बलिया)। मेरा लक्ष्य अपने क्षेत्र का समुचित विकास करना है. मैं रसड़ा विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश के नक्शे पर सबसे ऊपर देखना चाहता हूं. इसके लिए मैं लगातार कार्य कर रहा हूं. विकास की कड़ी में मेरा अगला कदम गावों में पक्की नालियों एवं सड़को का निर्माण कराना है. मैं यदि किसी को कुछ दे नहीं सकता तो किसी से कुछ लूंगा भी नहीं, लेकिन क्षेत्र की जनता के आदर सम्मान में कमी नहीं आने दूंगा. उक्त उद्गार रसड़ा क्षेत्र के विधायक उमाशंकर सिंह के है.

श्री सिंह शुक्रवार को देर शाम क्षेत्र के सरायचावट में सीसी सड़क के निर्माण हेतु भूमि पूजन के बाद राम लक्षण सिंह बालिका विद्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे. रसड़ा विधायक ने कहा कि रसड़ा क्षेत्र के गावों को शीघ्र ही चौदह सौ ट्रांसफार्मर मिल जाएंगे. मेरा प्रयास है कि बिजली और सड़क की समस्या लेकर कोई मेरे दरवाजे पर न आए. क्षेत्र के नगरा मलप बेलौझा मार्ग एवं सोनापाली चन्द्रवार मार्ग को छोड़कर अन्य सभी प्रमुख मार्गों का कार्य पूरा हो गया है. अब अगले कार्यकाल में गांव की सड़कों को पक्का कराया जाएगा. कहा कि मेरा दरवाजा हमेशा गरीबों, मज़लूमों के लिए खुला रहता है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पैसे के अभाव में किसी गरीब की बेटी की शादी नहीं रुक सकती है और दवा के आभाव में कोई मर नहीं सकता है. इसके लिए मैं हमेशा प्रयत्नशील रहता हूं. श्री सिंह इस दौरान विरोधी दलों के नेताओं पर भी जमकर बरसे. कहा कि दूसरे दल चाहे सपा हो या भाजपा उसके नेता कार्यकर्ताओं को आपस में लड़ाते हैं. उनके अंदर जहर भरते हैं, ताकि कार्यकर्ताओं का ध्यान विकास कार्यों से दूर रहे. रसड़ा विधायक ने कहा कि पूर्व के नेताओं के कार्यकाल एवं मेरे कार्यकाल की तुलना कर लीजिए कि किसने आपके क्षेत्र का विकास कराया है. सम्मान समारोह में ग्राम प्रधान संजय वर्मा, कमलेश वर्मा, सतेंद्र बहादुर सिंह, डॉ. शशिप्रकाश कुशवाहा ने श्री सिंह को पगड़ी प्रदान कर तथा माल्यार्पण कर स्वागत किया. पूर्व प्रमुख निर्भय प्रकाश, मुन्ना सिंह, संतोष पाण्डेय, पिंकी सिंह, मुकेश सिंह आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता जयप्रकाश पाण्डेय एवं संचालन दिनेश ठाकुर ने किया.

Click Here To Open/Close