सैनिकों के समर्पण की मार्मिक झांकी देख आंखें नम

गाजीपुर। जनपद के चर्चित सेंटजान्स स्कूल में बुधवार को वार्षिकोत्सव बहुत ही भव्य समारोह के साथ संपन्न हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वाराणसी धर्म प्रान्त के धर्माध्यक्ष डॉ. यूजीन जोसेफ (बिशप वाराणसी मंडल), जिलाधिकारी गाजीपुर संजय कुमार खत्री, प्रबंधक जॉन अब्राहम, सी थॉमस (शिक्षा सचिव, वाराणसी मंडल) एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर गुरुसंथराज ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. वार्षिकोत्सव के सभी कार्यक्रम ईश्वर की दया विषय पर आधारित थे.

gzp_st-johns_3

मुख्य विषय से संबंधित नन्हे-मुन्‍नों की प्रस्तुति और करें दया बने दयालु, दया की भूख, संस्कृति का उपवन नाटक से जहां दर्शकों को मदर टेरेसा के त्यागमय जीवन से असहायों के प्रति वात्सल्य पूर्ण समर्पण का संदेश दिया, वहीं देश की शांति और सुरक्षा के लिए सैनिकों के समर्पण की मार्मिक झांकी प्रस्तुत कर शांति का आह्वान नाटक देखकर लोगों की आंखें बरबस  नम हो गई.

gzp_st-johns

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मुख्य अतिथि धर्माध्यक्ष डॉ. यूजीन जोसेफ ने अपने आशीर्वचनों से बच्चों के उज्जवल एवं मंगलमय भविष्य की कामना करते हुए कहा कि गाजीपुर से मेरा कुछ खास ही लगाव रहा है, उसका कारण यह है कि यहां की मिट्टी में जुझारुपन है और यहां के लोग निश्चित रूप से काफी उर्जावान हैं. सेंट-जान्स स्कूल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि यह विद्यालय बच्चों की अंत: शक्ति को बाहर निकालने का सार्थक प्रयास करता है. इसके लिए आपने विद्यालय के प्रबन्धक, प्रधानाचार्य एवं सभी अध्यापकों की भी सराहना की. अपने सम्बोधन में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि किसी भी कार्य को लगन से किया जाये तो उसमें सफलता अवश्य मिलती है और अच्छे कार्यों से ही सच्ची खुशी मिलती है. अंत में मुख्य अतिथि और आये हुए सभी गणमान्यजनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर गुरु संथराज ने कार्यक्रम के समाप्ति की घोषणा की.

 

Click Here To Open/Close