तीन हफ्ते में महिला की तीसरी लाश मिलने से गुत्थी और उलझी

सिकन्दरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के झोरीडीह गांव के समीप रविवार को फिर अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव 18 वर्षीय युवती का है. इसके गले में फंदे के स्पष्ट निशान है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  तीन सप्ताह के अंदर क्षेत्र में मिलने वाली महिला की तीसरी लाश ने इलाकाई लोगों को झकझोर कर रख दिया है.

इसे भी पढ़ें – सिकंदरपुर पुलिस को सता रहा है लाशों का ‘भूत’

झोरीडीह गांव के एक युवक को सुबह सड़क किनारे एक बंधी प्लास्टिक की बड़ी बोरी दिखाई पड़ी. अभी वह गांव जा कर लोगों को इस बारे में बताने की सोच ही रहा था कि डुंहा गांव का एक अन्य युवक वहां पहुंच गया. दोनों ने मिलकर बोरी का मुंह खोला तो उसके अंदर पड़ी लाश देखकर सन्न रह गए. तत्काल उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. उनके शोर से थोड़ी ही देर में गांव वालों की मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों ने इस बारे में तत्काल सिकंदरपुर पुलिस को सूचना दिया. सूचना पाकर सीओ श्यामदेव व थानाध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर बारीकी से अध्ययन और लोगों से पूछताछ कर शव को थाने भिजवाया. मौके से पुलिस को मात्र एक छींटदार गमछा के अलावा कुछ भी नहीं मिला है.

इसे भी पढ़ें – तीसरे ही दिन दूसरी लाश मिलने से गुत्थी उलझी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

युवती की एक हथेली में मेहंदी से दिल का निशान बना और उसमें आर लिखा हुआ है, जबकि एक कलाई में भी किसी नुकीली चीज से आर गोदा गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मौका को देखने से स्पष्ट हो रहा है कि उसकी अन्यत्र हत्या कर शव को लाकर इस सुनसान स्थान पर डाल दिया गया है. झोरीडीह में महिला की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने मौके पर पहुंच वहां की स्थिति का बारीकी से अध्ययन किया. उनके निर्देश पर साथ में आए सिपाहियों ने कुछ मिलने की उम्मीद में आसपास की झाड़ियों को हटाकर देखा, परंतु वहां कोई निशान या सामान नहीं मिला. इसके पूर्व चार नवंबर को उसी क्षेत्र के तेंदुआ व छह नवंबर को जमालपुर गांव के सरेह में भी महिलाओं की लाशें मिली थी.

इसे भी पढ़ें – उचराव गांव के खेत में मिला युवती का शव