पूरे परिवार को कमरों में बंद कर घर खंगाल ले गए चोर

दुबहड़ (बलिया)। दुबहड़ थाना क्षेत्रन्तर्गत शुक्रवार व शनिवार की दरम्यानी रात घर के सदस्यों को बाहर से दरवाजा बन्द कर दूसरे घर में रखे कीमती कपड़े, गहने एवं अठाइस हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना पाकर पहुंची दुबहड़ पुलिस ने आवश्यक पूछताछ एवं जांच पड़ताल की.

जानकारी के अनुसार विश्राम यादव पुत्र तुलसी राम यादव एवं उनका परिवार रोज की तरह खाना खाकर अपने अपने घर में सो गया. विश्राम यादव सुबह तीन बजे जगकर बाहर निकलने के लिए दरवाजा खोलने गए तो उसे बन्द पाकर चिल्लाने लगे. उनकी आवाज सुनकर दूसरे कमरों में सोए उनके बेटे, बहू एवं मां भी जग गई. इसके बाद उन्हें पता चला कि उनके घर के दरवाजे भी बाहर से बंद हैं. घर के सभी सदस्यों का दरवाजा बंद पाकर वे चिल्लाकर पड़ोसियों को बुलाए.

उनकी आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने बाहर से बंद मुख्य चैनल गेट सहित अंदर के सभी दरवाजों को खोलकर उन्हें बाहर निकाला. बाहर निकल कर देखा तो बगल के दूसरे कमरे से घरेलू सामान सहित सारे बक्से आदि गायब हैं. चोरों ने बक्सों आदि को पास के अरहर के खेत में तोड़ कर उसमें रखे कीमती कपड़े, गहने सहित दो हजार के नए एवं सौ के नोट के रूप में रखे अठाइस हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अनुमान यह लगाया जा रहा है कि चोर घर के पिछवाड़े से सीढ़ी के सहारे आंगन में उतरे होंगे. दुबहड़ थानाध्यक्ष अतुल कुमार राय ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस आवश्यक पूछताछ एवं छानबीन कर रही है. चोरी का पर्दाफाश अविलंब करने के लिए हमलोग प्रयासरत हैं.