शहीद राम उग्रह पांडेय को श्रद्धा सुमन अर्पित कर धन्य हुआ जमदग्नि क्षेत्र

गाजीपुर। शनिवार को जखनिया रेलवे स्टेशन परिसर में स्थापित महावीर चक्र विजेता शहीद रामउग्रह पाण्डेय की प्रतिमा पर गाजीपुर के सांसद रेल राज्य मंत्री व संचार मंत्री मनोज सिन्हा ने माल्यार्पण कर अनावरण किया तथा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया.

ram_ugrah_1

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि जखनिया ने हमे चुनाव से लेकर हमेशा सम्मान दिया है. शहीद रामउग्रह पाण्डेय जैसे वीर सपूत की धरती पर आकर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर हम अपने को धन्य महसूस कर रहे हैं. जखनिया स्टेशन के सुन्दरीकरण में तीन करोड़ की लागत आई है, जिसमें महिला पुरुष प्रतीक्षालय शौचालय, एटीवीएम मशीन, उपरगामी पुल आदि सुविधाएं शामिल हैं तथा स्टेशन पर अधूरे कार्य को 15 दिन में पूरा करने का निर्देश डीआरएम को दिए. रेलवे कि परिसर में पार्क बनाने का भी निर्देश डीआरएम को दिए. उन्होंने कहा कि रेल के सभी खन्डों पर दोहरीकरण वह विद्युतिकरण का कार्य चार साल में पूरा हो जाएगा तथा मऊ ताड़ीघाट नए रेल खण्ड का भी कार्य साढे तीन साल में पूरा हो जायेगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ram_ugrah_2

सड़क जर्जर होने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शीघ्र ही गडकरी जी का कार्यक्रम लेकर तीन राजमार्गों का पुनर्निर्माण कराउंगा. नोट बंदी पर चर्चा करते हुए कहा कि यह नोट बन्दी देश हित में प्रधान मंत्री द्वारा किया गया है, जिसे कालेधन वाले तथा विपक्ष के लोग राजनीति तहत प्रधान मंत्री को कमजोर करना चाह रहे है. श्री सिन्हा ने अंत में भाजपा प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा मत देकर जिताने का भी आग्रह किया तथा नोट बन्दी के विरोधियो का समर्थन न करने का अपील किया. कार्यक्रम मे जिलाध्यक्ष भानु सिंह, प्रभुनाथ चौहान, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, विजय यादव, कृष्ण बिहारी राय, बृजेंद्र राय, अनिल कुमार पांडेय, सुनील सिंह, अवधेश यति, राजेश सोनकर, प्रमोद वर्मा, विपिन सिंह, दयाशंकर सिंह आदि  सहित कई दिग्गजों ने सभा को सम्बोधित किया. संचालन श्रीराम जायसवाल ने किया.