जन्मशती पर इंदिरा प्रियदर्शिनी का भावपूर्ण स्मरण

रसड़ा (बलिया) । क्षेत्र के अमहर पट्टी उत्तर स्थित कांग्रेस नेता मसूद आलम के आवास पर पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा  गांधी जयन्ती शताब्दी समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. वक्ताओं ने कहा की इन्दिरा जी के आदर्शों पर ही चलकर सामाजिक समरसता लाकर देश को विकास  के पथ पर दौड़ाया जा सकता है.

घोसी लोक सभा क्षेत्र के कोआर्डिनेटर मसूद आलम ने कहा की इंदिरा जी ने देश के लिए अपने जीवन की आहुति दी और देश को आगे ले जाने के लिये उन्होंने जमींदारी प्रथा को ख़त्म किया. भारत में बैंकों को राष्ट्रीयकरण करके देश के लोगों को नई सौगात दी. अध्यक्षता कर रहे अखिलेश कुमार सिंह ने कहा की इंदिरा  जी की सोच थी कि सबको समान अधिकार  खासकर दलितों को मिले. जिसके कारण दलितों के पास भी जमीन उपलब्ध हो पाई. कॉग्रेस पार्टी ने हमेशा ही देश में धर्म से उठकर सभी के लिए काम किया है. इंदिरा  जी के बलिदानों को देश कभी नहीं भूलेगा. इस मौके पर रमाशंकर चौरसिया, रामजीत प्रधान, नैन कुमार सिंह, रमेश  चन्द पाण्डेय, रमुना चौहान आदि उपस्थित रहे. संचालन सूर्यकान्त यादव ने किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष शिव जी तिवारी के आवास पर भी कार्यकर्ताओ ने इंदिरा जी के जन्मदिन पर एक श्रद्धांजलि सभा की. वक्ताओं ने इनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला. शिवजी तिवारी ने कहा की इंदिरा जी महान ब्यक्तित्व थी. जिनके कुशल प्रधानमंत्रित्व काल में देश का विकास हुआ तथा बंगलादेश का उदय हुआ. बैठक में नन्दलाल सिंह, मंजीत सिंह, यशवंत सिंह, मोहन सिंह, प्रदीप तिवारी, आशुतोष पाण्डेय, अल्लाउदीन, रविन्द्र नाथ तिवारी, अनिल राम  आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता सर्वजीत सिंह तथा संचालन विशाल चौरसिया ने किया.

Click Here To Open/Close