मुहम्मदाबाद में सपाइयों से पूरी ताकत झोंकने का आह्वान राजेश राय ने किया

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी विधानसभा क्षेत्र सपा कार्यकर्ताओं की मुहम्मदाबाद पार्टी कार्यालय पर शनिवार को एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी. बैठक में 23 नवंबर को जिला मुख्‍यालय पर आयोजित सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की रैली को सफल बनाने का निर्णय लिया गया.

gzp_sp_2

बैठक में पार्टी के पूर्व प्रत्‍याशी व वरिष्‍ठ नेता राजेश राय पप्‍पू ने कहा कि सपा गरीबों, नौजवानों, अल्‍पसंख्‍यकों और किसानों की पार्टी है. प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्‍व में प्रदेश लगातार प्रगति की‍ दिशा में आगे बढ़ रहा है. वह दिन दूर नहीं, जब उत्‍तर प्रदेश उत्‍तम प्रदेश की शक्‍ल में उभरेगा. उन्‍होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारी, यूथ फ्रंटल के पदाधिकारी, ग्राम एवं बूथ प्रभारियों को 23 नवंबर को जनपद मुख्‍यालय पर पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुलायम सिंह की जनसभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत झोंक दें. सभी कार्यकर्ता मेहनत कर के सपा सुप्रीमो की सभा में इतनी भीड़ जुटायें कि अन्‍य विधानसभा क्षेत्रों के मुकाबले मुहम्मदाबाद की भींड काफी बड़ी साबित हो.

gzp_sp_3

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

श्री राय बोले, यह जनसभा मुहम्‍मदाबाद विधानसभा के कार्यकर्ताओं के लिए अग्नि परीक्षा है. ऐसे में आप सभी कार्यकर्ता लोगों के घर घर जा-जाकर इस जनसभा की सफलता के लिए भरपूर प्रयास करें. सपा मुहम्मदाबाद विधानसभा इकाई अध्‍यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के रीढ हैं. ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं की जिम्‍मेदारी है कि मुहम्‍मदाबाद विधासभा क्षेत्र से कार्यकर्ता हजारों के तादाद में इस कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें. इस महत्वपूर्ण बैठक में श्यामबहादुर राय सपा सचिव मुहम्मदाबाद बिधान सभा क्षेत्र, आशीष राय प्रबन्धक सरजू राय मेमोरियल डिग्री कालेज गांधीनगर, अभीजित राय युवा समाजसेवी, चंद्रमा यादव, अमला यादव, पीएन पाठक, मनोज राय, श्‍यामनारायण यादव, रामजी सिंह, सुशील उपाध्‍याय, विद्यासागर, आनन्द राय, दीनबंधु राय, लाडू सिंह, कमलेश शर्मा, अभय यादव, नागा दूबे, अक्षय कनौजिया समेत सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे. अध्‍यक्षता रामधारी यादव व संचालन जवाहर यादव ने किया.