अरसे से फल फूल रहा है अवैध शराब का गोरखधंधा

रसड़ा ( बलिया) | नगर सहित ग्रामीण अंचलों में अवैध शराब का धंधा काफी दिनों से फल फूल रहा है. वह भी सरकार की नाक के नीचे. इसमें आबकारी विभाग एवं पुलिस की मिलीभगत के कारण सरकारी देशी एवं अंग्रेजी शराब की दुकानों पर मिलावटी शराब लोग पैसा देने के बावजूद पीने को मजबूर हैं.

https://ballialive.in/7829/sp-itself-arrested-one-million-alcohol-laden-truck/

वैसे भी जनपद में अवैध शराब का धंधा काफी दिनों से फल फूल रहा है, जिससे शराब माफिया  आबकारी विभाग पर हावी है. इसका जीता जागता उदाहरण मिला कैथी गांव के समीप काफी दिनों से चल रहे अवैध शराब के धंधे को  पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी ने स्वयं ही ट्रक से उतरते हुए लाखो रुपयो को अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ा था.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

https://ballialive.in/4573/two-arrested-with-alcohol-in-chitbaragaon/

क्षेत्र में अंग्रेजी एवं देशी शराब की दुकानों पर धड़ल्ले से मिलावटी शराब बेचीं जा रही है. कुछ माह पूर्व नगर की अंग्रेजी शराब की दुकान पर मिलावटी शराब आबकारी  विभाग तो  नहीं पकड़ सका, परन्तु कम्पनी के लोगों ने ही पकड़ कर सरेआम सेल्समैनों की पिटाई कर बाहर का रास्ता दिखाया था. विभाग एवं पुलिस भी छोटे मोटे शराब कारोबारियों को धर पकड़ कर अपना कागजी कोरम पूर्ण कर लेती है. सरकारी शराब दुकान  पर मिलावटी शराब का ही देन है कि जनपद में दुकान से शराब खरीद कर पीने से पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस एवं विभाग जांच में जुट गया है. यह तो वक्त बताएगा कि वे कितना सबक सीखे हैं अब तक.