अनियंत्रित बोलेरो ने ली अरदली की जान

रसड़ा (बलिया) | रसड़ा कासिमाबाद मार्ग स्थित नगहर गेट के समीप रविवार को बोलेरो स्कूटी सवार अधेड़ को रौंदते हुए भाग निकला. अधेड़ की घटना स्थल पर मौत हो गई. बोलेरो धक्का मारकर भागने में तो सफल रहा, परन्तु ग्रामीणों ने उसका नम्बर नोट कर लिया था. आक्रोशित ग्रामीण शव को रास्ते पर रख कर  मार्ग को अवरूद्ध कर मुआवजे एवं ब्रेकर की मांग करने लगे.

दो घण्टे तक लगे जाम में सड़क के दोनों तरह वाहनों की लम्बी कतारें लग गई. सूचना पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सुशील  कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी श्रीराम, कोतवाल अनिल चन्द्र तिवारी द्वारा सभी सरकारी सुविधा दिए जाने के साथ तत्काल ब्रेकर बनवाने के आश्वासन पर ग्रामीणों  ने चक्का जाम समाप्त किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कोतवाली क्षेत्र के नगहर निवासी श्यामलाल शर्मा (58) पुत्र स्व रामदेव राम शर्मा अपनी हीरो पुक स्कूटी से रसड़ा बाजार करने आ रहे थे.  इसी दौरान रसड़ा की तरफ से जा रही बोलेरो ने जोरदार धक्का मार दिया. आस पास के लोग श्यामलाल के पास पहुंचते तब तक वह दम तोड़ चुके थे. बोलेरो चालक गाड़ी समेत भागने में सफल रहा, परन्तु ग्रामीणों ने उसका नम्बर नोट कर लिया. श्यामलाल के पुत्र संजय कुमार शर्मा ने बोलेरो के नम्बर पर मुकदमा पंजीकृत कराया. श्यामलाल बलिया न्यायालय में द्वितीय ज़ज के यहां अरदली के पद पर कार्यरत थे. उनकी नौकरी मात्र दो वर्ष और बची थी. उनकी मौत का समाचार मिलते ही घर में छठ त्यौहार पर ख़ुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. परीजनो में कोहराम मच गया.