गोवर्धन पूजा पर समाजसेवियों का अभिनंदन

जयप्रकाशनगर (बलिया)। क्षेत्र के संसार टोला में शुक्रवार की रात गोवर्धन पूजा के अवसर पर आयोजित सम्‍मान समारोह में जयप्रकाशनगर के समाजसेवी सूर्यभान सिंह ने इस आयोजन को सिर्फ यदुवंशियों तक ही सीमित नहीं रखा, बल्कि इसे पूरे समाज से जोड़ने की कोशिशों को नया आयाम दिया.

sanasartola_3

इस मौके बैरिया के उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार और क्षेत्राधिकारी टीएन दुबे, बैरिया थानाध्‍यक्ष, बैरिया विधान सभा क्षेत्र इकाई के सपा अध्‍यक्ष उमेश यादव, ग्राम प्रधान दशरथ यादव, बच्‍चा यादव,  सपा नेता अरविंद सिंह सेंगर, दिवान सिंह, सिताबदियारा के मुखिया सुरेंद्र सिंह, प्रभुनाथनगर के मुखिया अजीत सिंह, जेपी ट्रस्‍ट के व्‍यवस्‍थापक अशोक कुमार सिंह, सहित विकासखंड बैरिया और मुरलीछपरा के तमाम ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान भी मौजूद रहे. समाजसेवी सूर्यभान सिंह ने इस मौके पर लगभग पांच सौ लोगों को अंगवस्‍त्रम से सम्‍मानित किया. इसमें समाजिक कार्यों में उल्‍लेखनीय योगदान करने वाले लोग तो शामिल थे ही, समस्‍त गांम प्रधान भी सम्‍मानित किए गए. यहां गठित समिति की ओर से वृजबिहारी यादव, विभूति यादव, रामायण यादव, जगलाल यादव, तेजन यादव, अरूण सिंह, बड़े सिंह, मुकेश सिंह आदि ने यहां का कमान संभाल रखा था.

sanasartola

रात भर चला गायकों का मुकाबला

संसार टोला में आयोजित सम्‍मान समारोह में भोजपुरी के दो गायक रामाशंकर सिंह और सुर्दशन यादव भी शिरकत किए. उनका कार्यक्रम भी रात को नौ बजे आरंभ हो गया था. दोनों ही गायक आध्‍यात्मिक प्रसंगों और अपने गीत संगीत के माध्‍यम से एक दूसरे पर रात भर कटाक्ष करते रहे. आम दर्शक भी इस दौरान दो भागों में विभक्‍त थे. तालियों की गड़गड़ाहट के बीच यह कार्यक्रम सुबह चार बजे तक चलता रहा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

समाजिक समरसता लाएगा यह आयोजन

इस समारोह में पधारे बैरिया के उपजिलाधिकारी अरविंद कुमार और क्षेत्राधिकारी टीएन दुबे सहित तमाम आगंतुकों ने अपने-अपने संबोधन में कहा कि इस तरह का उत्‍सव निश्चित रूप से समाजिक समरसता लायेगा. एक उत्‍सव के जरिए हर वर्ग समुदाय को जोड़ने का यह कार्य  काफी सराहनीय है.

मीडियाकर्मी भी हुए सम्‍मानित

संसार टोला के सम्‍मान समारोह में प्रिंट और इलेक्‍ट्रॉनिक मीडियाकर्मी भी समाज में जागरूकता लाने के लिए इस मंच पर सम्‍मानित किए गए. इसमें पत्रकार वीरेंद्रनाथ मिश्र, सुनील पांडेय, अजय सिंह, शिवदयाल पांडेय, अमित कुमार आदि सहित दर्जन भर पत्रकार शामिल थे.