परिवर्तन रैली के लिए भाजपाइयों ने कसी कमर

रसड़ा (बलिया) | रामलीला मैदान में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ की  बैठक सम्पन्न हुई. बैठक में नौ नवम्बर को बलिया से शुरू होने वाली चौथी एवं अंतिम परिवर्तन यात्रा की सफलता की रणनीति तैयार की गयी.

बैठक को सम्बोधित करते हुये पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने कहा की केन्द्र की तरह प्रदेश को भी विकास की गति प्रदान करने के लिये भाजपा की सरकार को लाना अतिआवश्यक है. प्रदेश को सपा बसपा की मुक्ति के लिये ही भाजपा ने परिवर्तन यात्रा शुरू किया है. बलिया से शुरू होने वाली यात्रा ही प्रदेश को सपा बसपा से मुक्ति पर मुहर लगा देगी. बैठक में राधेश्याम यादव, राजा राम चौहान, लाल बहादुर राजभर, डॉ. मुन्ना सिंह, सतवीर सिंह मन्टू, अंकित सिंह, नरेन्द्र श्रीवास्तव, सुरेश वर्मा, अनिल सिंह, वेद प्रकाश सिंह आदि लीग उपस्थित रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसी क्रम में शुकवार को रामलीला मैदान में भाजपा युवा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला उपाध्यक्ष हरिकेश पाण्डेय उर्फ़ सुमित बाबा ने कहा की बलिया पालीटेक्निक टाउन हाल के मैदान से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे . कहा की इस परिवर्तन यात्रा में एक लाख युवाओं को शामिल होंगे. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओ को लग जाने का आह्वान किया. इस मौके पर देवेश तिवारी, पवन सिंह, उपेन्द्र पाण्डेय, संजय जायसवाल, विकास खरवार, मनोज मोदनवाल, पंकज सोनी, विकास गुप्ता, संजू सोनी आदि मौजूद रहे. संचालन ठाकुर मंगल सिंह ने किया.