उचराव गांव के खेत में मिला युवती का शव

सिकंदरपुर (बलिया)। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के उचराव गांव के समीप तिलौली – भरथांव मार्ग पर पूर्व मंत्री राजधारी सिंह के बाग के सामने विजयी सिंह के धान की खड़ी फसल में लगभग 20 मीटर अन्दर एक अज्ञात महिला का शव मिला है. उसकी उम्र लगभग 22 वर्ष के आसपास आंकी गई है. शव मिलने की सूचना मिलते ही वहां उसे देखने के लिए अगल बगल के गांवों से महिला, पुरुष दौड़ पड़े. देखते-देखते वहां हजारों की भीड़ इकट्ठी हो गई हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई.

इन दिनों खेतों मे धान की कटाई हार्वेस्टर से हो रही है. शुक्रवार की शाम 5.30 बजे के आसपास विजयी सिंह के खेत मे तीन चक्कर मशीन चली थी. इसी बीच मशीन में कुछ फंसने के एहसास होने पर ड्राइवर नीचे उतर कर देखा तो कटर के नीचे एक महिला का शव मिला. इसे देखकर ड्राइवर भौचक्क रह गया. फिर शोर मचाने लगा, जिससे वहां मौजूद लोग नजदीक आकर देखे तो पाए कि उस महिला को पहले से ही मारकर खेत में फेंक दिया गया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आनन-फानन में पुलिस को सुचना दी गई तथा यह बात आसपास के गांवों में जंगल में आग की तरफ फैल गई. चारों तरफ से लोग घटना स्थल पर दौड़ पड़े. सूचना मिलते ही सीओ रसड़ा श्रीराम, प्रभारी निरीक्षक थाना सिकन्दपुर अशोक कुमार यादव, माल्दह चौकी प्रभारी आरडी यादव मय फोर्स तत्काल घटना स्थल पहुंच कर आवश्यक जांच पड़ताल किए. मृतका के गले में मंगलसूत्र, दोनो पैरों में पायल व दो -दो अंगुली में बिछिया तथा हाथों में सफेद मोती लगे कगंन पहनी हुई थी और वहीं पड़ा एक थैले में दो पालीथिन मिला, जिसमें एक पर सिद्धार्थ नगर व दुसरे पर चौक बलिया के दुकान का पता है. खबर लिखे जाने तक शव पुलिस के संरक्षण में थाने में रखा गया है, अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है.