पिकअप ने ली महिला की जान, विरोध में सड़क जाम

रसड़ा (बलिया) | बलिया – रसड़ा मार्ग स्थित अमहर पट्टी के समीप शुक्रवार की दोपहर में पिकअप की धक्के से एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. आस पास के लोगों ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुंचाया, जहां महिला की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. हालांकि महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के अमहर पट्टी दक्षिण निवासी सुमेश्वरी देवी (52) पत्नी सुरेश यादव अपने खेत से धान काटकर बोझ लेकर घर लौट रही थी.  इसी दौरान अमहर चट्टी पर बलिया की तरफ से आ रही पिकअप उन्हें रौंदते हुए भाग निकली. आस पास के लोग घायल महिला को अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे, वहीं वहां मौजूद प्रधान मुरारी पाण्डेय ने बाइक से दौड़ा कर ड्राइवर समेत  पिकअप को धर दबोचा तथा पुलिस को सौंप दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीण महिला का शव सड़क पर रख कर बलिया रसड़ा मार्ग अवरुद्ध कर दिया. इस वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं. इसकी सूचना पर पहुंचे कोतवाल अनिल कुमार तिवारी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम ख़त्म करवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दुर्घटना कर भाग रहे  पिकअप को गांव के प्रधान मुरारी पाण्डेय ने बाइक से दौड़ा कर ड्राइवर समेत पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.