गरीबों व मजलूमों की आवाज थे स्व शिवदयाल वर्मा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

श्रद्धांजलि सभा में विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग व समाजसेवी पहुंचे

1200 गरीबों व असहायों में कम्बल वितरित कर कराया गया भोज

बैरिया(बलिया)। बैरिया ग्राम पंचायत के लोकप्रिय पूर्व प्रधान स्व शिवदयाल वर्मा की सातवीं पुण्यतिथि पर नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास पर शुक्रवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस अवसर पर 12 सौ गरीब व असहाय लोगों में कम्बल वितरित किया गया. लोगों को भोज भी दिया गया.

श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीबी मिश्र ने कहा कि मै तो इसी ग्राम पंचायत का निवासी हूं. स्व वर्मा गरीबों व मजलूमों की आवाज थे. अपने तीन कार्यकाल में उन्होने बैरिया ग्राम पंचायत के विकास की रूप रेखा तैयार की और बैरिया को विकसित किया. वह हमेशा आम जन के विकास का ताना बाना बुनते रहते थे, तथा लोगों के सुख, दुःख में सहायक बनते थे. उन्ही की उपलब्धिया है कि उनकी पत्नी शान्ति देवी प्रधान तथा प्रथम गठित बैरिया नगर पंचायत की अध्यक्ष भी बनी. आज की पीढी के लिए राजनीति व समाज सेवा में स्व शिवदयाल वर्मा जी के जीवन से प्रेरणा लेना चाहिए. इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय कार्यपरिषद सदस्य विजय बहादुर सिह ने कहा कि वर्मा जी हमारे भाजपा के मजबूत अलम्बरदार थे. गरीबों के प्रति उनके मन में तड़प थी. समाज सेवा की वह मिशाल थे. इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अमिताभ उपाध्याय, विजय यादव, भोला वर्मा, नितेश, सीकू मिश्र, मनोज पाण्डेय, जितेन्द्र साह, सुनील यादव, रंजीत वर्मा, पंकज वर्मा, विशाल श्रीवास्तव, मुकेश यादव, रोशन वर्मा, विनोद गुप्ता, इओ आशुतोष ओझा, बुल्लू पाल आदि लोगों ने अपने अपने शब्दों मे स्व वर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की.

समस्त आगन्तुकों का स्वागत करते हुए चेयरमैन शान्ति देवी ने कहा कि स्व वर्मा जी द्वारा डाली गई परम्परा को हम पूरे परिवार के लोग जी जान से आगे बढाने मे जुटे है, आजीवन जुटे रहेंगे. इस अवसर पर स्व वर्मा के अनुज राजकुमार वर्मा, रामकुमार वर्मा, पुत्र चंदन ने सभी आगन्तुकों का स्वागत किया. इस अवसर पर समस्त आगन्तुकों को भोजन कराया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता रमाकान्त पाण्डेय व संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया. समस्त आगन्तुकों के प्रति आभार नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन ने व्यक्त किया.