युवाओं को अपनी ऊर्जा का सदुपयोग राष्ट्र के नवनिर्माण में लगाने की आवश्यकता: विमल पाठक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहड़(बलिया) क्षेत्र के नगवां गांव में आर्ट आफ लिविंग के सौजन्य से युवा नेतृत्व प्रशिक्षण शिविर का समापन विधिवत कार्यक्रमों के साथ सम्पन्न हुआ. कार्यक्रम कि शुरूआत माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण एवं दीप प्रज्ज्वलित करके मुख्य अतिथि विमल पाठक व जिला पंचायत सदस्य चन्द्र प्रकाश पाठक नें संयुक्त रूप से किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि प्रधान संघ के मंडल अध्यक्ष विमल पाठक ने कहा कि युवाओं को अपनी ऊर्जा का सदुपयोग राष्ट्र के नवनिर्माण में लगाने की आवश्यकता हैं, क्योंकि राष्ट्र के निर्माण का उत्तरदायित्व नौजवानों के कंधों पर हैं.
चन्द्र प्रकाश पाठक नें कहा कि युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानन्द जी के जीवन चरित्र को अपने जीवन में उतारने कि आवश्यकता है. प्रशिक्षक अनंत राय जी ने आर्ट आफ लिविंग के कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा करते हुए, योग से होने वाले फायदे के बारे में लोगों को बताते हुए कहा कि योग व प्राणाम के बल पर बडे़ से बडे़ रोगों पर काबू पाया जा सकता है. इस मौके पर राजेन्द्र सिंह, नवतेज सिंह, अरूण सिंह, जंगबहादुर आदि लोग मौजूद रहे। संचालन राजेश पाठक ने व आभार कार्यक्रम के आयोजक, सुनिल पाठक ने व्यक्त किया.