भाजयुमो ने दहन किया नारद राय का पुतला

भाजयुमो ने दहन किया नारद राय का पुतला

बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नगर में टीडी कालेज चैराहे पर समाजवादी पार्टी के पूर्ववर्ती सरकार में मंत्री रहे नारद राय का पुतला दहन किया. पुतला दहन के उपरांत कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में बैठक कर पूर्व मंत्री के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया.

युवाओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पीयुष चौबे ने कहा कि जिला चिकित्सालय परिसर में इमरजेंसी वार्ड के समीप नारद राय द्वारा मंच और माइक लगाकर धरना प्रदर्शन करना हास्पीटल की व्यवस्था व मरीजों की सुविधाओं के साथ खिलवाड़ करने जैसा है. समाजवादी पार्टी की सरकार में जब यह मंत्री थे तब उसी चिकित्सालय की भ्रष्टाचार का केन्द्र बना करोड़ो-करोड़ो के वारे न्यो कर मंत्री द्वारा अब जनसुविधाओं के लिए धरना प्रदर्शन करना आम जनमानस की आंखों में धुल झोंकने जैसा है. पांच वर्षो की सरकार में ये ट्रामा सेंटर नहीं बनवा पाये और अब ट्रामा सेंटर की मांग करना ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे मंत्री का हास्पीटल से मोह भंग नहीं हो रहा है. एक ओर जहां वर्तमान की भाजपा सरकार में जिले के मंत्री और विधायक अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बलिया में अधिक से अधिक चिकित्सकों की बलिया में तैनाती के लिए प्रयासरत हैं, वहीं समाजवादी पार्टी की सरकार में डाक्टरों में इतना भय व्याप्त था कि कोई बलिया में ड्यूटी नहीं करना चाहता था.
भाजपा के जिला मंत्री पप्पू पाण्डेय ने कहा कि गंभीर रोगों से पीड़ित मरीज जहां अस्पतालों में इलाज कराने आते हैं. वहीं नारद राय ध्वनि प्रदूषण कर कोढ़ में खाज का काम कर रहे है. भारतीय जनता पार्टी पूर्व मंत्री के इस कुकृत्य की घोर निंदा करता है. कार्यक्रम में अमित सिंह तोमर, विंध्याचल चौबे, धरम भारती, अंकुर उपाध्याय, अजीत वर्मा, शशांक शेखर त्रिपाठी, सोनू शर्मा, अभिषेक गुप्ता सेठू, ओमनारायण चैबे, दिनेश गुप्ता, भारत सिंह, भोला यादव आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता पीयूष चौबे तथा संचालन अंकुर उपाध्याय ने किया.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!