कमल संदेश यात्रा के माध्यम से भाजपा ने दिखाई ताकत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के रामलीला मैदान से प्रारम्भ यात्रा का आईटीआई परिसर में हुआ समापन

बलिया। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित कमल सदेश बाईक रैली का आयोजन स्थानीय रामलीला मैदान में सपन्न हुई. इस रैली में लोकसभा क्षेत्र बलिया के प्रत्येक बूथों से कार्यकर्ताओ ने बाईक रैली में हिस्सा लिया. विभिन्न विधान सभाओं से आये कार्यकर्ताओं के गगनभेदी नारों से वातावरण भाजपामय हो गया था.
केन्द्रीय नेतृत्व के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओ ने सहभाग किया. रामलीला मैदान में आयोजित रैली के शुभारम्भ के अवसर पर मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी चिरंजीवी चैरसिया ने कहा कि आज पूरा देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. हर क्षेत्र में भारत का डंका बजने के साथ ही देश की साख विश्व में बढ़ी है. केन्द्र की मोदी सरकार गरीबो का उत्थान और विकास विभिन्न योजनाओं के माध्यम से कर रही है.
लोकसभा प्रभारी विजय बहादुर दुबे ने कहा कि भाजपा ही आम जनमानस की पार्टी है, यहा हर कार्यकर्ता का सम्मान है. यह पार्टी जातिवाद, परिवारवाद एवं क्षेत्रवाद से ऊपर हटकर राष्ट्रवाद के भावना के साथ काम करती है. उन्होंने पार्टी के सफल आयोजन पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि मिशन-2019 में हम नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे.
सांसद भरत सिंह ने कहा कि आज पूरा विपक्ष मोदी जी के खिलाफ लामबंद हो रहा है. मोदी जी के बढती हुई लोकप्रियता से सम्पूर्ण विपक्ष घबराया है. राष्ट्र विरोधी ताकते एकत्र होकर देश के विकास कार्यो में बाधा उत्पन्न कर रही है मोदी जी देश के ही नहीं पूरे विश्व के नेता है.

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार से आज के रैली में कार्यकर्ताओं ने अपनी सहभागिता की है. निश्चित रूप से यह आगे मील का पत्थर साबित होगा. उन्होंने कहा कि मोदी जी और योगी जी की सरकार गरीबो की सरकार है. देश और प्रदेश के सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी को बिना भेदभाव के मिल रहा है.

नगर विधायक आनन्द स्वरूप शुक्ला ने कहा कि आज की इस रैली से सम्पूर्ण कार्यकर्ताओं में नये जोश संचार हुआ है. कार्यकर्ताओं ने आज यह साबित कर दिया कि 2019 में कार्यकर्ताओं के दम पर नरेंद्र मोदी जी पुनः देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यक्रमों के सह संयोजक साकेत सिंह सोनू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हेलमेट लगाकर बाईक जुलूस में शामिल हुए. बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह रैली के दौरान बाईक पर खडे़ होकर यात्रा की. साथ चल रहे युवाओं ने सुरेन्द्र सिंह के समर्थन में नारे लगा रहे थे.

कमल संदेश बाईक रैली को रामलीला मैदान से कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चिरंजीवी चैरसिया ने पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया. कार्यकर्ता वन्देमातरम् भारत माता की जय, भाजपा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी अमित शाह के गगनभेदी नारों के साथ नया चैक चित्रगुप्त मन्दिर, एन.एच 31 से मालगोदाम, रेलवे स्टेशन, विशुनीपुर हास्पिटल रोड, ओवरब्रिज होते हुए टी.डी. कालेज चैराहे पर स्वत्रन्त्रता सेनानी पंडित राम दहिन् ओझा के प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के पश्चात आई.टी.आई. के मैदान में कार्यक्रम का समापन किया गया. इस पूरे कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने पार्टी की टोपी, पट्टा, झंडा लगाकर पूरा वातावरण भगवामय कर दिया था. रैली के संयोजक एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री संजय मिश्रा ने सभी प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह रैली हर मायने में ऐतिहासिक रैली है. इस रैली का संदेश प्रदेश के हर जनपदों में जायेगा.
रैली में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य चंद्रप्रकाश पाठक, पिंटू सिंह, दुबहर के प्रधान प्रतिनिधि बिट्टू मिश्र, प्रमोद पाण्डेय, कमलेश पाण्डेय, विनोद पाण्डेय, संतोष पाण्डेय, अंजनी पाण्डेय, नागेन्द्र पाण्डेय, भोला चैबे, अमिताभ उपाध्याय, विजयबहादुर सिंह, नन्द लाल सिंह, श्रीमती सुनीता श्रीवास्तव, रंजना राय राजेन्द्र गुप्ता, नकुल चौबे, राजेश गुप्ता, कृष्णा पाण्डेय प्रमिला गुप्ता नीतू राय, मयाशंकर राय, संतोष पाण्डेय कमलेश पाण्डेय, प्रमोद पाण्डेय, कामेश्वर तिवारी, विजय बहादुर सिंह, मंटू बिन्द, प्रेम नाथ सिंह, राजेश सिंह, टुनटुन उपाध्याय, जितेन्द्र नाथ पाण्डेय, श्याम राज तिवारी, प्रमोद राय, धनंजय चैबे, गुड्डू राय, अश्वनी राय, रविन्द्र नाथ राय, कृष्णानन्द राय, अरुण सिंह गामा, अरुण सिंह बंटू, पप्पू पाण्डेय, जयराम सिंह, विमल पाठक, घनश्याम पाण्डेय, डम्पू, कमलेश सिंह आदि लोग रहे. अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एवं संचालन जिला महामंत्री संजय मिश्रा ने किया.