बीटीसी प्रशिक्षुओं ने फूंका सीएम का पुतला, किया विरोध प्रदर्शन

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने फूंका सीएम का पुतला, किया विरोध प्रदर्शन

सिकंदरपुर(बलिया)। तहसील क्षेत्र के बीटीसी प्रशिक्षुओं द्वारा लखनऊ में उनके साथियों पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में स्थानीय बस स्टेशन चौराहे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका और सरकार विरोधी नारे लगाए. इस दौरान उपस्थित अभ्यर्थियों ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चर्चित 68500 शिक्षक भर्ती में हुए भ्रष्ट्राचार के साथ ही अभ्यर्थियों को धोखा दिया गया है.

कहा कि विगत 2 नवंबर को लखनऊ में बीटीसी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज कर बुरी तरह से पीटा गया. जिससे 30 साथी बुरी तरह से घायल हुए और 3 साथियों की हालत नाजुक बनी हुई है. इस दौरान योगी सरकार का पुतला फूंका, उनकी गलत नीतियों का शिकार हुए लोगों ने अपना विरोध दर्ज किया. मांग की कि परीक्षा में पहले 21 मई को 30 और 33% का कट ऑफ रखा गया और परिणाम के समय उसको 40 और 45% पर जारी किया गया. जिससे 27000 अभ्यार्थी बाहर हो गए और अभ्यार्थी द्वारा बार बार धरना किये जाने के बाद भी ये लोग उस बची हुई सीट को नही भर रहे है.
इस दौरान सत्यम गुप्ता, शशि तिवारी, अविनाश यादव, राजेश यादव, राजकुमार यादव, अशोक यादव, सुनील कुमार, अर्जुन पासवान, सावंत पासवान, राजेश कुमार, आदि लोग मौजूद रहे है.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!