LIVE VIDIEO विधायक व उनके परिजनों को मुकदमा में फंसाने का आरोप लगाते हुए कराया बाजार बंद, निकाला मौन जुलूस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

तहसीलदार को सौंपा पत्रक, मिला निर्दोष पर कार्यवाई नहीं करने का आश्वासन

बैरिया(बलिया)। भाजपा विधायक व उनके परिवार के सदस्यों को मुकदमे मे फर्जी तरीके से फंसाने के आरोप के साथ गुरूवार को सुबह से 12 बजे के लगभग तक बैरिया बाजार की दुकानें पूरी तरह से बंद रहीं. जबकि रानीगंज व लालगंज बाजारों में भी बंद का असर देखा गया.

बैरिया डाकबंगला पर इकट्ठा हो कर सैकड़ो की संख्या में लोग मौन जुलूस लेकर बैरिया तिराहे से तहसील तक गए. जहां तहसीलदार गुलाब चन्द्रा को पत्रक सौंपे. पत्रक में विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह, उनके भाई, भतीजा व पुत्र पर नामजद मुकदमा दर्ज करने के लिए थानाध्यक्ष बैरिया को निशाने पर रखा. आरोप लगाया कि इस अधिकारी ने बिना जांच-पड़ताल के ही विधायक व उसके परिजनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया. थानाध्यक्ष गगन राज सिंह पर अपराधियों को प्रश्रय देने, थाने में बैठाने का आरोप लगाया.

पत्रक में उपजिलाधिकारी से मामले में स्वयं हस्तक्षेप करते हुए जांच व कार्यवाई की मांग की गई है. उपजिलाधिकारी बैरिया की अनुपस्थिति में तहसीलदार बैरिया गुलाब चन्द्रा ने पत्रक लेते हुए शान्तिपूर्ण ढंग से जुलूस के लिए जिला प्रशासन की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आश्वासन दिया कि यह प्रकरण जिला प्रशासन के सज्ञान में है. इस मामले में जो लोग भी दोषी नहीं हैं, शीघ्र ही उनका नाम निकाला जाएगा. जांच चल रही है, जिस पर अधिकारियों की नजर है.

http://https://youtu.be/hNBdTzjM3QY

पत्रक देने वालों में त्रिभुवन सिंह, हरि सिंह, चन्द्रशेखर भारती, मुन्ना सिंह, वकील गिरि, वीरेश सिंह, मंटू कुंवर सहित सैकड़ो लोग थे. पत्रक पर 97 लोगों का हस्ताक्षर था.

उधर शान्ति व्यवस्था के मद्देनजर सुबह से ही बैरिया, रानीगंज, बीबीटोला, सुरेमनपुर, लालगंज आदि जगहों पर पर्याप्त संख्या में होमगार्ड, पुलिस व पीएसी बल तैनात रहे. हल्दी, चितबड़ागांव, रेवती, सहतवार आदि जगहो के थानाध्यक्ष सदल बल तैनात रहे. जबकि क्षेत्राधिकारी बैरिया उमेश कुमार, तहसीलदार गुलाब चन्द्रा, एसएचओ गगन राज अलग-अलग टीम बनाकर बराबर चक्रमण करते दिखे बाजारबंदी व मौन जुलूस के समापन पर प्रशासन ने राहत की सांस ली.