जल्दी छुट्टी लेके आजा, घरवा भइल बा कारगिल, ए बबुआ मेहरी तोहार कइले बिया जियल मुश्किल

जल्दी छुट्टी लेके आजा, घरवा भइल बा कारगिल, ए बबुआ मेहरी तोहार कइले बिया जियल मुश्किल
विक्रांत सिंह राजपूत का गाना ‘घरवा भइल बा कारगिल’ हुआ वायरल, 15 दिन में मिलें 7 मिलियन व्यूज

पटना। निरहुआ इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी की सबसे बड़ी मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘बॉर्डर’ लगातार रिकॉर्ड कायम कर रही है. यह वजह है कि ‘बॉर्डर’ इस साल की सफल में फिल्‍मों से एक बन गई है. वहीं, बॉक्‍स ऑफिस के बाद ‘बॉर्डर’ को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर भी जबरदस्‍त कामयाबी मिल रही है, इसका उदाहरण है भोजपुरी के फ़िटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत का एक गाना ‘घरवा भइल बा का‍रगिल’. इस गाने को सिर्फ आधे महीने यानी 15 दिनों में यू-ट्यूब पर अब तक 7 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. यह गाना निरहुआ म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

फिल्‍म ‘बॉर्डर’ के इस गाने में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ माया यादव और शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं. गाने में इन तीनों की केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. यही वजह है कि इस गाने को इतने व्‍यूज बेहद कम समय में मिल गए हैं. 

फिल्‍म में विक्रांत सिंह खुद भी रेंबो लुक में नजर आ रहे हैं. जब सिनेमाघरों में फिल्‍म लगी थी, तब भी विक्रांत की भूमिका को खूब पसंद किया गया था. खासकर युवाओं के बीच उनका क्रेज जबरदस्‍त देखा गया था. मालूम हो कि इस फिल्‍म को चर्चित निर्देशक संतोष मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया था.

इसे भी पढ़ें – सुपर स्‍टार सिल्वेस्टर स्टालिन के जैसे रैंबो लुक में नजर आ रहे हैं विक्रांत सिंह राजपूत

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!