नगरा में डंपर की चपेट में आई बालिका ने दम तोड़ा, हल्दीरामपुर कटहरबाड़ी के पास दो ट्रकों की भिड़ंत

नगरा में डंपर की चपेट में आई बालिका ने दम तोड़ा, हल्दीरामपुर कटहरबाड़ी के पास दो ट्रकों की भिड़ंत

बलिया। शनिवार को नगरा में पांडेयपुर के पास डंपर की चपेट में आई बालिका की मौत हो गई. उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर-कटहरबाड़ी के समीप शनिवार के भोर में करीब साढ़े तीन बजे के आसपास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. सुखपुरा थाना क्षेत्र में पचखोरा चट्टी पर बोलेरो व बस की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके अतिरिक्त हल्दी थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव में खेत की जोताई कराते समय ट्रैक्टर से गिर कर रोटावेटर में फंसे किसान की मौत हो गई.

इस खबर को विस्तार से पढ़ें – पचखोरा चट्टी पर बोलेरो व बस की आमने-सामने की टक्कर

जानकारी के मुताबिक नगरा-रसड़ा मार्ग पर पांडेयपुर के पास शनिवार की शाम डंपर की चपेट में आने से खुशी (7) पुत्री बाउल राजभर की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद चालक डंफर लेकर भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भिजवा दिया. घटना के समय बालिका सड़क के पश्चिम स्थित एक दुकान से सामान लेने गई थी. वहां से घर लिए चली तो सड़क पार करते समय रसड़ा की ओर से तेज रफ्तार रहे डंफर की चपेट मे आ गई.

इस खबर को विस्तार से पढ़ें – पिंडारी गांव में रोटावेटर में फंसे किसान ने दम तोड़ा

उधर, बिल्थरारोड में उभांव थाना क्षेत्र  के हल्दीरामपुर कटहरबाड़ी के समीप शनिवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे के आसपास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इससे लाल बालू लदे एक ट्रक के अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं दूसरा ट्रक चालक वाहन समेत भागने में सफल हो गया. लाल बालू लादकर चालक ट्रक को लेकर सिकंदरपुर की तरफ से बिल्थरारोड की तरफ आ रहा था. इस बीच कटहरबाड़ी के समीप सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टक्कर हो गई.

 

 

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!