जनता मांगे केन्द्र व प्रदेश सरकार से उनके कार्यों का हिसाब, कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जीत के लिए तत्पर हों

जनता मांगे केन्द्र व प्रदेश सरकार से उनके कार्यों का हिसाब, कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जीत के लिए तत्पर हों

बैरिया में सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा, प्रदेश व देश में अराजकता पर उठे सवाल

 

बैरिया (बलिया)। स्थानीय स्वामीजी महाराज बाबा विद्यालय परिसर में शुक्रवार को विधान सभा के समाजवादी पार्टी के बूथ प्रभारी बूथ कमेटी पदाधिकारियों का एक दिवसीय सम्मेलन हुआ. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सम्बोन्धित करते हुए राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि झूठ के सहारे सत्ता पर काबिज होने वाले केंद्र की जनविरोधी नरेंद्र मोदी सरकार को 2019 के चुनाव में उखाड़ फेकना होगा. अगर ये दुबारा सत्ता में आए तो देश की एकता व अखंडता खतरे में पड़ जाएगी.
उन्होंने मतदाता सूची में सरकार द्वारा फर्जी नामों को शामिल कर अपना वोटबैंक बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है. इस पर सपा कार्यकर्ताओं को पैनी नजर रखनी है. यह देखना होगा कि एक भी फर्जी व्यक्ति का नाम मतदाता सूची में शामिल न हो.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भारत के इतिहास में सबसे अधिक झूठा वादा करने वाली सरकार बताते हुए लोगों से पूछा कि साढ़े चार साल में आपके लिए क्या किया इस सरकार ने? क्या युवाओं को रोजगार मिले? प्रधानमंत्री ने चुनाव के पहले प्रत्येक वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. अच्छे दिन का सपना दिखाकर झूठ बोलने में महारथ हासिल करने वाली भाजपा ने देश के लोगों को ठगने का काम किया है.
जीएसटी के कारण छोटे रोजगार-धंधे नष्ट हो गए, वैट के माध्यम से ट्रैक्स से रूप में भारी धनराशि वसूला जा रहा है. उससे क्या हो रहा है, किसी को पता नहीं है. न हम को, न आपको. बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार व अपराध के कारण आम लोग परेशान हैं और सत्ता में बैठे लोग जुमलेबाजी कर रहे हैं. जब चुनाव नजदीक आता है तो उन्हें राम मंदिर की याद आता है. एक बार फिर राम मंदिर का राग आलापा जा रहा है. इससे हमें सावधान रहना है. भाई से भाई को लड़ाकर समाज में विघटन पैदा करने वाले लोगों को सत्ता में नहीं आने देना है. इसका संकल्प आज आप लोगों को लेना होगा. सचेत किया कि अब वह समय आ गया है कि जनता सरकार से उनके एक एक वादे का हिसाब मांगे. जवाब में हाथ खाली निकलेगा.


इस अवसर पर पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने अपने विधायकी के समय कराए गए विकास कार्यों पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डालते हुए कहा कि हमने बैरिया विधानसभा क्षेत्र के विकास में जाति-धर्म में भेदभाव नहीं किया. आज प्रदेश सरकार के डेढ़ वर्ष हो गए, आप लोगों को पूछना चाहिए कि कौन सी नई सड़क, कौन सा नई परियोजना या कौन से अस्पताल भाजपा की सरकार ने यहां के लिए स्वीकृत किया है. यहां तो जाति के नाम पर नंगा नाच हो रहा है. भ्रष्टाचार के सभी रिकार्ड टूट चुके हैं, फिर भी लोग सबका साथ, सबका विकास की बात कर रहे हैं. बैरिया विधान सभा क्षेत्र में तो अत्याचार व अनाचार का नंगा नाच हो रहा है. ऐसा पहले तो द्वाबा के इतिहास में कभी नहीं हुआ.
कार्यक्रम को पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व मंत्री मुहम्मद रिजवी, पूर्व राज्य मंत्री पं. तारकेश्वर मिश्र, पूर्व विधायक सुभाष यादव, सनातन पांडेय, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजमंगल यादव, अरविंद सेंगर, सपा जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजमंगल यादव, वर्तमान अध्यक्ष सुधीर पासवान, निर्भय नारायण सिंह, निर्भय सिंह गहलौत,प्रेमशंकर सिंह, राघो सिंह, रघुपति, भरत यादव, शैलेश सिंह, धनंजय सिंह, जितेंद्र सिंह, उमेश यादव, राजप्रताप यादव, अजय सिंह सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित करते हुए एक तरफ देश, प्रदेश तथा विधान सभा स्तर पर फैले अत्याचार व अराजगता का हवाला देते हुए पूरे अक्टूबर माह हर कार्यकर्ता को बूथ स्तर पर चुनावी तैयारी करने व बूथ स्तर पर जीत का आह्वान किया. अध्यक्षता बैरिया विधानसभा अध्यक्ष जयप्रकाश यादव उर्फ मुन्ना यादव व संचालन लालू यादव ने किया.

आपकी बात

Comments | Feedback

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!