गोंदिया एक्सप्रेस की चपेट में आए अधेड़ की मौत, सड़क हादसों में युवक समेत तीन की जान गई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। चितबड़ागांव इलाके में गोंदिया एक्सप्रेस की चपेट में आए अधेड़ की मौत हो गई. उधर, बलिया-बक्सर मुख्य मार्ग पर बुधवार दोपहर लगभग एक बजे चितबड़ागांव विद्युत पावर हाउस के पास टेंपो पलटने से जगदीश यादव (52) निवासी रामपुरचिट की मौत हो गई. इसी क्रम में चिलकहर रेलवे स्टेशन के पास सफारी वाहन की चपेट में आऩे से युवक की मौत हो गई. बक्सर से लौटते वक्त गंगा पुल पर लगे लोहे के बैरियर से टकरा कर एक युवक की मौत हो गई.

गोंदिया एक्सप्रेस की चपेट में आया अधेड़ कलह से परेशान बताया जा रहा

चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के मानपुर गेट से महज सौ मीटर पश्चिम बुधवार की शाम रेलवे लाइन पर लगभग पांच बजे अप गोंदिया एक्सप्रेस की चपेट में आने से नरहीं थाना क्षेत्र के छप्पन का डेरा निवासी देवनाथ यादव (50) की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि देवनाथ काफी दिनों से घरेलू कलह से परेशान था. इस घटना को आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है.

चितबड़ागांव इलाके में पावर हाउस के पास अनियंत्रित टेंपो पलटा

बताया जाता है कि नरहीं से टेंपो सवारी लेकर चितबड़ागांव के लिए चला था. इसी बीच पावर हाउस के पास अचानक अनियंत्रित होकर वह पलट गया. इसके नीचे जगदीश यादव दब गए. घटना के बाद चालक फरार हो गया. टेंपो पलटने की भनक लगने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. गंभीर रूप से घायल जगदीश को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. इलाज के लिए जिला अस्पताल लाते समय उनकी मौत हो गई. अन्य घायलों का इलाज स्थानीय स्तर पर करवाया गया. पुलिस ने टेंपो को कब्जे में ले लिया है.

चिलकहर में सफारी के चपेट में आए युवक ने दम तोड़ा

उधर, रसड़ा-बलिया मार्ग के चिलकहर रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार की शाम करीब सात बजे तेज रफ्तार सफारी वाहन की चपेट आकर पैदल सड़क पार कर रहे युवक बबलू राम (35) निवासी चिलकहर की मौत हो गई. घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. आसपास के लोग घायल युवक को अस्पताल ले गए. मऊ इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई.

बक्सर में गंगा पुल पर लगे लोहे के बैरियर से टकरा कर युवक की मौत

पिकअप पर बक्सर स्थित ससुराल से भैंस लेकर आ रहे गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद निवासी यामू (40) की गंगा पुल पर लगे लोहे के बैरियर से टकरा कर मौत हो गई. मौके पर पहुंची यूपी व बिहार की पुलिस ने उसे बक्सर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि यामू (40) बुधवार को ससुराल बक्सर से भैंस लेकर पिकअप से अपने गांव जा रहा था. पत्नी पिकअप के केबिन में और यामू गाड़ी के पीछे डाले में भैस के साथ खड़ा था. पुल पर लगा बैरियर वह देख नहीं पाया, जिससे उसका सिर बैरियर से टकरा गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. हालांकि पत्नी के बार- बार कहने पर भरौली पिकेट पर सिपाही संजीव सिंह उसे लेकर सदर अस्पताल बक्सर गए. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम बक्सर में ही हुआ.

Chitbaragoan, Manpur, GondiyaExpress, Train, Rail, Narahi, ChappanKaDera, Chilkahar, Rasra, Ballia, Mau, CHC, PowerHouse, Buxar, RampurChit, Accident, Ghazipur, Mohhmadabad