डीआईओएस के जवाब पर भड़के बैरिया विधायक, हाथापाई के लिए लपके

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

डीएम ने किया बीचबचाव, अपनी गाड़ी से डीआईओएस को ले गए सुरक्षित

बलिया। कलेक्ट्रेट में आवश्यक बैठक में तब अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी, जब डीआईओएस नरेन्द्र देव पाण्डेय के जवाब पर विधायक भड़क गये.  बताया जाता है कि हाथापाई करने के अंदाज में जैसे ही विधायक डीआईओएस की तरफ लपके डीएम ने उन्हें बचाते हुए उनको अपनी गाड़ी से सुरक्षित भिजवाए.

शनिवार को अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की बैठक चल रही थी. इसमें विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि डीआईओएस के पास विधायक से मिलने का समय नहीं है, जबकि 17 से 18 मामले बैरिया विधानसभा क्षेत्र के लंबित पड़े हैं. इसका निस्तारण अब तक नहीं हो सका है. विधायक की बातों का जबाब देते हुए डीआईओएस ने कहा कि मुझे किसी सांसद या विधायक से डर नहीं है. मुझे जो समझ में आएगा वही करूंगा.

इतना सुनते ही विधायक अपनी कुर्सी से उठे और डीआईओएस की तरफ बढ़ने लगे. यह देख बैठक में अफरा-तफरी मच गई. शोरशराबा होने पर डीएम भवानी सिंह खंगारौत ने डीआईओएस को बचाते हुए उन्हें अपनी गाड़ी से सुरक्षित स्थान पर भेज दिया. हंगामा के बाद बैठक समाप्त हो गई. मामले की जानकारी होते ही जिला प्रशासन एवं पत्रकार सीधे बैठक स्थल पर पहुंच गये. विधायक सुरेन्द्र सिंह एवं अन्य जनप्रतिनिधि गन्तव्य को रवाना हो गये. जिले में आग की तरह विधायक एवं डीआइओएस के बीच हाथापाई की खबर फैल गई. इसकी जानकारी शिक्षक नेताओं एवं विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं को हुई, वे भी टीडी कालेज चौराहा पर पहुंच गए. भीड़ को देखते नगर कोतवाल शशिमौलि पाण्डेय, चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह, सत्येन्द्र राय आदि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये और भीड़ को हटाया.